Cobra snake : कोबरा सांप के साथ खेलना सपेरे को पड़ा भारी, मस्ती-मजाक में जो हुआ वो जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Cobra snake : बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

Update: 2023-10-10 10:27 GMT



Cobra snake : बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक सपेरे को कोबरा सांप से खेलना महंगा पड़ गया. सपेरा एक घर में कोबरा पकड़ने गया था. उसी दौरान वह सांप को हाथ में पकड़कर खेलने लगा. लेकिन अचानक जहरीले जीव ने सेपेरे का डस लिया. शहर में जहर फैले इससे पहले परिजन सपेरे को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां से उसे गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. अब वह ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है.

Cobra snake : मामला पैलानी थाना के पिपरहरी गांव का है. जहां सोमवार शाम एक सपेरा एक घर में निकले कोबरा सांप को पकड़ने गया था. सांप को सपेरे ने पकड़ तो लिया लेकिन उससे खेलने लगा. हाथ और गले में रखकर मौजूद भीड़ को करतब दिखाने लगा और उसको खिलाने लगा. गुस्साए कोबरे ने मौका पाकर सपेरे को डस लिया. सांप के काटते ही सपेरा मौके पर अचेत हो गया.

Cobra snake : आनन-फानन में बेहोशी जैसी हालत में उसको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत बिगड़ती देख हायर सेंटर रेफर कर दिया है. फिलहाल सपेरे की हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों का कहना है कि मरीज के पूरे शरीर में जहर फैल चुका है.

Cobra snake : जिला अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति को पिपरहरी पैलानी गांव से लाया गया है. सर्प ने काटा है. उसके शरीर मे जहर फैल चुका है. बता रहे हैं कि सपेरा है. सांप के साथ खेल रहा था. प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया गया है. उसकी हालत बहुत गंभीर है. 

Tags:    

Similar News