CG Breaking : छत्तीसगढ़ में जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्‍तार, दिल्‍ली से लौटे सीएम ने दिए संकेत, कही ये बात

CG SAI Cabinet : रायपुर। छत्तीसगढ़ में जल्द ही साय कैबिनेट का विस्तार होगा।

Update: 2023-12-18 06:21 GMT


CG SAI Cabinet : रायपुर। छत्तीसगढ़ में जल्द ही साय कैबिनेट का विस्तार होगा। मुख्‍यमंत्री पद का शपथ लेने के बाद पहली बार दिल्‍ली गए विष्‍णुदेव साय आज सुबह रायपुर लौट आएं हैं। साय के साथ उनके दोनों डिप्‍टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा भी दिल्‍ली गए थे। तीनों नेताओं ने दिल्‍ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा सहित अन्‍य राष्‍ट्रीय नेताओं से मुलाकात की है। इस दौरान राज्‍य मंत्रिमंडल के विस्‍तार को लेकर भी चर्चा हुई है।

सीएम साय अपने दोनों डिप्‍टी सीएम के साथ कल दोपहर में दिल्‍ली गए थे और आज सुबह लौट आए हैं। यहां एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम साय ने बताया कि दिल्‍ली में राष्‍ट्रीय नेताओं से मुलाकात हुई है। शीघ्र ही मंत्रिमंडल का विस्‍तार किया जाएगा। मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले चेहरों को लेकर पूछे गए प्रश्‍न पर साय ने बताया कि मंत्रिमंडल में नए और पुराने दोनों चेहरे होंगे।मंत्रिमंडल नए-पुराने चेहरे मिल जुलाकर रहेगा। विधानसभा सत्र से पहले मंत्रिमंडल के विस्‍तार के सवाल पर साय ने कहा कि थोड़ा इंतजार करें जल्द हो जाएगा।

धान कीमत को लेकर पूछे गए प्रश्‍न पर सीएम साय ने कहा कि हमने जो वादा किया है, वह मोदी की गारंटी है। चालू सीजन में जितने भी किसान धान बेच रहे हैं वादे के अनुसार उनसे प्रति एकड़ 21 क्विंटल हिसाब से धान खरीदी की जाएगी। कीमत भी वादे के अनुसार 3100 रुपये प्रति विक्‍वंटल दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News