CG Accident : पैदल जा रहा युवक हुआ हादसे का शिकार, धड़ से अलग हुआ सिर, पुलिस जांच में जुटी…

CG Accident

जांजगीर-चांपा। CG Accident जिले के चांपा रेलवे ओवरब्रिज के पास बीती रात एक युवक हादसे का शिकार हो गया। हादसे में युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। कई हिस्सों में उसके सिर के टुकड़ मिले हैं। सूचना पर मौके में पहुंची चांपा पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि देर रात किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, 3 घायल…

बता दें कि छोटे मुड़पार का रहने वाला अमर लाल पटेल 34 वर्ष पेपर देने के लिए रायपुर गया था। वह पेपर देकर रात के वक्त लौट रहा था। लौटते वक्त वह चांपा स्टेशन में ही उतर गया और पैदल ही चांपा रेलवे ओवरब्रिज से घर जा रहा था। इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गया। आस-पास के लोग जब रात के करीब 12 बजे मौके पर पहुंचे। तब उन्होंने युवक की लाश देखी थी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो बैंक कर्मचारियों की मौत, दो घायल…

पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। कुछ दूर में युवक का एक बैग भी मिला है। जिसके अंदर रखे वोटर आईडी से युवक की पहचान हो सकी है। घटना की सूचना परिजनों को भी दी गई थी। जिसके बाद परिजन शुक्रवार सुबह मौके पर पहुंचे। तब उन्होंने बताया कि अमर लाल रायपुर पेपर देने गया था। उसने कहा था कि वह ट्रेन से आ रहा है। मगर चांपा में ही क्यों उतर गया, ये हमें भी नहीं पता है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू की है।

Related Articles

Back to top button