Big Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने 20 लोगों को रौंदा, 8 बच्चें सहित 10 की दर्दनाक मौत, कई घायल…

 

Big Accident

बिहार : बिहार के वैशाली से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ ही हैं, जिसमें 8 बच्चों सहित 10 लोगों की मौत हो गयी हैं। बताया जा रहा हैं कि तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बस्ती में जा घुसा। इस दौरान बस्ती में एक पूजा कार्यक्रम में भोज खाकर जा रहे करीब 20 लोगों को ट्रक ने रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जिसमें 8 बच्चें भी शामिल हैं। वहीं 10 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

भीषण सड़क दुर्घटना का ये मामला बिहार के वैशाली जिला के देसरी थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव का है। बताया जा रहा हैं कि गांव में ही नेवतन पूजा था। उसी में बच्चों के साथ गांव के लोग गए हुए थे। वहां से भोज के बाद सभी लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गयी और पैदल जा रहे लोगों को रौंद दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार ट्रक का ड्राइवर शराब के नशे में था।

 

 

READ MORE : अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर उर्फी ने करवाया फोटोशूट, फैंस के उड़े होश, आया ऐसा कमेंट्स

 

हादसे के तुरंत बाद हाजीपुर सदर अस्पताल में डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ को अलर्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा हैं कि घटना के बाद मौके पर शव बिखरे पड़े रहे। घटनास्थल पर पहुंचे परिजन शवों को देखकर बिलखने लगे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और महुआ विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक डॉ. मुकेश रोशन हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे और इस दर्दनाक घटना पर दुख व्यक्त किया।

 

Related Articles

Back to top button