Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Accident big news : ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर ने छीन ली 6 जिंदगी, इधर, ट्रक की ठोकर से 5 ने तोड़ा दम, जानिए दोनों हादसों की खौंफनाक दास्तां!

TCP 24 News
10 Oct 2023 2:16 PM GMT
Accident big news : ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर ने छीन ली 6 जिंदगी, इधर, ट्रक की ठोकर से 5 ने तोड़ा दम, जानिए दोनों हादसों की खौंफनाक दास्तां!
x
Accident big news : गुजरात के दाहोद और सुरेंद्रनगर जिले में दो सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित 11 लोगों की मौत हो गई.



Accident big news : गुजरात के दाहोद और सुरेंद्रनगर जिले में दो सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित 11 लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन अन्य घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. एक अधिकारी के मुताबिक, दाहोद जिले में सुबह करीब साढ़े छह बजे गरबाडा-अलीराजपुर राजमार्ग पर एक ट्रक और आटोरिक्शा की टक्कर में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Accident big news : गरबाडा थाने के उप-निरीक्षक जगदीश पटेल ने बताया कि गरबाडा तालुका के कुछ स्थानीय लोग काम के सिलसिले में राजकोट गए थे और तड़के एक आटोरिक्शा में सवार होकर दाहोद लौट रहे थे. इसी दौरान पाटिया जोल गांव के पास मोड़ पर एक ट्रक ने आटोरिक्शा को टक्कर मार दी. छह मृतकों में एक महिला भी शामिल है और घायल आटोरिक्शा चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Accident big news : उन्होंने कहा कि आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरेंद्रनगर जिले में हुई एक सड़क दुर्घटना में लखतर कस्बे के पास ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी, जिसमें सवार एक दंपति और उनकी दो किशोर बेटियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि यह हादसा सुबह करीब साढ़े सात बजे जमर गांव के पास हुआ.

Accident big news : उन्होंने कहा कि कार सवार दंपति, उनके चार बच्चे और एक चालक नजदीकी मुली तालुका में एक मंदिर की ओर जा रहे थे. मृतकों में नरसीभाई कोली (43), उनकी पत्नी गीताबेन (40), उनकी दो किशोर बेटियां और कार चालक शामिल हैं. अधिकारी ने कहा कि कोली की एक बेटी और बेटे को चोटें आई और उन्हें इलाज के लिए राजकोट ले जाया गया है. घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग गया.

Next Story