Begin typing your search above and press return to search.
social Media

UP Viral Video : किशोर रेलवे ट्रैक पर बना रहा था रील, अचानक आ गई ट्रेन, गवां बैठा अपनी जान...

Rohit Banchhor
30 Sep 2023 3:38 PM GMT
UP Viral Video
x

बाराबंकी। UP Viral Video आजकल रील बनाने का क्रेज सभी वर्गों के लोगों में लगातार बढ़ते जा रहा है। रील बनाने के चक्कर में एक किशोर की जान चली गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो यूपी के बाराबंकी का बताया जा रहा है। Read More : Viral Video : …

UP Viral Video

बाराबंकी। UP Viral Video आजकल रील बनाने का क्रेज सभी वर्गों के लोगों में लगातार बढ़ते जा रहा है। रील बनाने के चक्कर में एक किशोर की जान चली गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो यूपी के बाराबंकी का बताया जा रहा है।

Read More : Viral Video : यूट्यूबर को स्टंट करना पड़ा महंगा, व्यूज और लाइक के चक्कर में पहुंचा अस्पताल, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

बता दें कि घटना गुरुवार 28 सितंबर की है। इसका लाइव वीडियो शनिवार को सामने आया है। स्लो मोशन के वीडियो में दिख रहा है कि रेड कलर की शर्ट पहने छात्र सिर पर रुमाल बांधकर रील बनाने के लिए रेलवे ट्रैक के पास जाता है, तभी उसके पीछे से ट्रेन आ जाती है और छात्र ट्रेन की चपेट में आ जाता है। इसके बाद वह ट्रेन से कटकर उछलकर किनारे गिर जाता है।

वीडियो जहांगीराबाद थाना क्षेत्र से गुजरी रेलवे लाइन का बताया जा रहा है। छात्र के ट्रेन से कटने की सूचना पर जीआरपी और आस-पास के लोग मौके पर दौड़े। इसके बाद घरवालों को सूचना दी गई। घरवालों के आने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। मृतक का नाम फरमान बताया जा रहा है।

Next Story