Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार कार और बाइक में हुई भिड़ंत, एक की गई जान, आक्रोशित लोगों ने कार में किया तोड़फोड़...

Rohit Banchhor
30 Sep 2023 4:34 PM GMT
CG Accident
x

धमतरी। CG Accident जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे स्थित भाठागांव ढाबा के पास शनिवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार और बाइक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कार में तोड़फोड़ कर चक्काजाम कर …

CG Accident

धमतरी। CG Accident जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे स्थित भाठागांव ढाबा के पास शनिवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार और बाइक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कार में तोड़फोड़ कर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : एक तेज रफ्तार हाइवा ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, चालक की गई जान…

बता दें कि शनिवार दोपहर लगभग 2 बजे नेशनल हाईवे में गांव का युवक विनय बंजारे 21 वर्ष अपनी बाइक से कुरूद की ओर जा रहा था, तभी भाठागांव ढाबा के पास क्रॉसिंग पार कर रहा था। इसी दौरान अभनपुर की ओर से आ रही एसयूवी कार क्रमांक सीजी 05 एएन 7766 ने ठोकर मार दी। जिससे मौके पर ही विनय कुमार की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की खबर लगते ही गांव के युवक बड़ी संख्या में घटनास्थल पहुंच गए।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रेलर और बस में हुई भिड़ंत, 2 यात्रियों की मौके पर मौत, 14 घायल…

जो युवक की मौत से आक्रोशित होकर कार में तोड़फोड़ करते हुए सड़क पर ही डट गए। जिससे चक्काजाम की स्थिति बन गई थी। सूचना पर कुरुद पुलिस मौके पर पहुंची जिन्हे युवाओं के आक्रोश का सामना करना पड़ा। जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया था। लगभग आधा घंटा बाद मामला शांत होने के बाद शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Next Story