Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG News : 2 अक्टूबर को कांग्रेस निकालेगी भरोसा यात्रा, CM बघेल, कुमारी शैलजा सहित कई बड़े नेता होंगे शामिल, जानें कार्यक्रम की पूरी रुपरेखा

Sharda Kachhi
23 Sep 2023 6:37 AM GMT

CG News रायपुर । कांग्रेस 2 अक्टूबर को भरोसा यात्रा निकालेगी। ये यात्रा सभी विधानसभा में एक साथ निकलेगी, जिसमें सभी विधायक व सीनियर लीडर शामिल होंगे। शुक्रवार को हुई बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया। शुक्रवार को कांग्रेस ने छह प्रमुख समितियां की बैठक आयोजित हुई। इसमें मुख्यमंत्री, प्रदेश प्रभारी …

CG News रायपुर । कांग्रेस 2 अक्टूबर को भरोसा यात्रा निकालेगी। ये यात्रा सभी विधानसभा में एक साथ निकलेगी, जिसमें सभी विधायक व सीनियर लीडर शामिल होंगे। शुक्रवार को हुई बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया। शुक्रवार को कांग्रेस ने छह प्रमुख समितियां की बैठक आयोजित हुई। इसमें मुख्यमंत्री, प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा भी शामिल हुई। कांग्रेस ने जहां 2 अक्टूबर को प्रदेश की सभी विधानसभाओं में भरोसा यात्रा निकालने का निर्णय लिया है, वहीं चार अक्टूबर को कांकेर में प्रियंका गांधी की बड़ी आमसभा आयोजित करने का भी निर्णय लिया है।

प्रोटोकॉल समिति के सदस्यों के साथ चर्चा से मैराथन बैठकों की शुरुआत हुई थी। बैठक में वीवीआईपी मूवमेंट के दौरान की जाने वाली व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा तो की ही गई। विधानसभाओं में तीन-तीन सदस्य प्रोटोकॉल समिति में शामिल करने पर भी फैसला लिया गया।

प्रोटोकॉल के बाद अनुशासन समिति की बैठक भी बेहद महत्वपूर्ण रही। बैठक में पार्षद नागभूषण राव को दूसरी बार नोटिस भेजने का फैसला लिया गया। चर्चा है कि जल्द ही इस मामले में पार्टी कोई बड़ा फैसला ले सकती है। बैठक के बाद प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि पीसीसी की 6 कमेटियों की बैठक हुई है। इन कमेटियों की बैठकों का दौर और चलेगा कोर कमेटी के सामने भी बात रखी गई है। सभी सीनियर लीडर इसमें साथ रहे ये हमारी रणनीति का हिस्सा है।

वहीं पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि 2 अक्टूबर से भरोसा यात्रा निकाला जायेगा। सभी विधानसभा में स्थानीय विधायक इसमें शामिल होंगे। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 25 को बिलासपुर में राहुल गांधी आ रहे है। जिसमे आवास योजना के तहत राशि का वितरण होगा। वहीं बलौदाबाजार में राष्ट्रीय अध्यक्ष आयेंगे अलग अलग न्याय योजना बेरोजगारी भत्ता की राशि दी जाएगी।

Next Story