Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Fire News : बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, तीन बच्चे झुलसे, चालक मौके से फरार...

Rohit Banchhor
22 Sep 2023 9:52 AM GMT
CG Fire News
x

बिलासपुर। CG Fire News जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह गुरूद्वारा रोड में स्कूली बच्चों से भरी वैन में आग लग गई। इस हादसे में तीन बच्चे झुलस गए। बच्चों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं मौके से चालक फरार है। बता दें कि आज सुबह आत्मानंद …

CG Fire News

बिलासपुर। CG Fire News जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह गुरूद्वारा रोड में स्कूली बच्चों से भरी वैन में आग लग गई। इस हादसे में तीन बच्चे झुलस गए। बच्चों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं मौके से चालक फरार है।
बता दें कि आज सुबह आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल के 6 बच्चे वैन में सवार होकर स्कूल जा रहे थे। तभी गुरूद्वारा रोड पर अचानक वैन में आग लग गई।

Read More : CG Fire News : छत्तीसगढ़ के SBI बैंक में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

आग लगने से मौके पर चीख पुकार शुरू हो गई। आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल पानी डालकर आग पर काबू पाया। इस हादसे में तीन बच्चे झुलस गए, जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। वहीं चालक फरार है। आशंका जताई जा रही है, शार्ट सर्किट के चलते आग लगी होगी।

Next Story