Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Cabinet meeting : 26 सितंबर को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुलाई कैबिनेट बैठक, इन मुद्दों पर हो सकता है फैसला...

Rohit Banchhor
22 Sep 2023 3:51 PM GMT
CG News
x

रायपुर। Cabinet meeting मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 26 सितंबर को मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है। इस बैठक में न्याय योजना का तीसरी किस्त का भुगतान का फैसला किया जा सकता है। सीएम बघेल ने राजीव न्याय योजना की तीसरी किश्त का भुगतान इसी माह करने की घोषणा की थी। इसके अलावा महिला समृद्धि सम्मेलन में …

CG News

रायपुर। Cabinet meeting मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 26 सितंबर को मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है। इस बैठक में न्याय योजना का तीसरी किस्त का भुगतान का फैसला किया जा सकता है। सीएम बघेल ने राजीव न्याय योजना की तीसरी किश्त का भुगतान इसी माह करने की घोषणा की थी। इसके अलावा महिला समृद्धि सम्मेलन में बेरोजगारी भत्ता की एक किश्त जल्द जारी करने का ऐलान किया था। कैबिनेट में दोनों प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है।

Read More :
Cabinet meeting : भूपेश कैबिनेट की बैठक खत्म, लिए गए कई अहम फैसले, मंत्री मोहम्मद अकबर ने दी जानकारी…

इस बैठक के लिए सीएस अमिताभ जैन ने सभी सचिवों से प्रस्ताव 25 की शाम तक मांगा है। बैठक में धान खरीदी और कस्टम मिलिंग नीति पर मुहर लगने के संकेत हैं। इस बार खरीदी 1 नवंबर से शुरू होगी। खरीदी दर बढ़ाने का फैसला हो सकता है। वहीं 40 हजार संविदा और अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण, पिंगुवा कमेटी की रिपोर्ट जैसे कर्मचारियों के मामले भी आ सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि अक्टूबर में आचार संहिता लगने से पहले कैबिनेट की एक बैठक और हो सकती है। आचार संहिता 5 अक्टूबर के बाद किसी भी दिन लगने के संकेत हैं।

Next Story