Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

5G Smart phone : इंडियन मार्केट में लॉन्च हुआ सबसे सस्ता 5G फोन, इस कंपनी ने किया ऐलान, जानिए कीमत से लेकर सबकुछ

Sharda Kachhi
21 Sep 2023 7:04 AM GMT
5G Smart phone : इंडियन मार्केट में लॉन्च हुआ सबसे सस्ता 5G फोन, इस कंपनी ने किया ऐलान, जानिए कीमत से लेकर सबकुछ
x

5G Smart phone :

5G Smart phone : नई दिल्ली : अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. दरअसल, भारतीय बाजार में जल्द ही एक सस्ता 5G फोन लॉन्च होने वाला है. वैसे तो कई कंपनियों ने अफोर्डेबल 5G फोन्स लॉन्च किए हैं, लेकिन 10 हजार से …

5G Smart phone :
5G Smart phone :

5G Smart phone : नई दिल्ली : अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. दरअसल, भारतीय बाजार में जल्द ही एक सस्ता 5G फोन लॉन्च होने वाला है. वैसे तो कई कंपनियों ने अफोर्डेबल 5G फोन्स लॉन्च किए हैं, लेकिन 10 हजार से कम कीमत में अब तक आपको 5G के ऑप्शन नहीं मिलता है. Lava ने एक ऑप्शन जरूर पेश किया था, लेकिन वो इंट्रोडक्ट्री प्राइस पर लॉन्च हुआ था.

5G Smart phone : अब itel अपना नया फोन लॉन्च करने वाली है, जिसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी. इस फोन के बारे में कंपनी ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन ब्रांड का पहला 5G स्मार्टफोन होगा, जो भारतीय बाजार में लॉन्च होगा. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स.

कितनी होगी कीमत?
itel के इस फोन की कीमत का खुलासा तो अभी नहीं हुआ है, लेकिन इसकी संभावित कीमत जरूर सामने आई है. इस फोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी. कंपनी का कहना है कि ये अपने प्राइस रेंज में आने वाला एक मात्र फोन होगा.

itel ने बताया कि ये इफिसिएंट और पावरफुल स्मार्टफोन होगा, जो बजट फ्रेंडली भी होगा. कंपनी 10 हजार रुपये से कम बजट वाले मार्केट में खुद को मजबूत करना चाहती है.

5G Smart phone : कभी इस सेगमेंट में Redmi का कब्जा हुआ करता था, लेकिन वक्त से साथ कंपनी ने अपना फोकस मिड रेंज और प्रीमियम सेगमेंट पर कर लिया है. अब इस सेगमेंट में Tecno और Infinix जैसे ब्रांड्स मौजूद हैं. खासकर ये ब्रांड्स टीयर-3 शहरों के ऑफलाइन मार्केट में देखने को मिलते हैं.

कब होगा लॉन्च?
itel P55 5G स्मार्टफोन 26 सितंबर को लॉन्च हो सकता है. कंपनी ने इसका टीजर पेज Amazon पर लाइव कर दिया है. यानी ये फोन ऐमेजॉन पर उपलबध होगा. इसमें MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर दिया जा सकता है. कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट के बारे में अभी जानकारी नहीं दी है. itel ने इसकी एक टीजर ईमेज भी शेयर की है.

5G Smart phone : स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. फोन के राइट साइड में पावर बटन्स और वॉल्यूम रॉकर मिलेंगे. कंपनी ने अभी इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन इसमें एंट्री लेवल वाले ही फीचर्स मिलेंगे. कंपनी ये फोन उस यूजर्स के लिए ला रही है, जिन्हें कम कीमत में एक 5G हैंडसेट चाहिए

Next Story