Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : तालाब में तैरती मिली महिला की लाश, मानसिक रूप से थी विकलांग, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
20 Sep 2023 2:05 PM GMT
CG News : तालाब में तैरती मिली महिला की लाश, मानसिक रूप से थी विकलांग, पुलिस जांच में जुटी...
x

बालोद। CG News जिले के बालोद थाना क्षेत्र के ग्राम सोहतरा में आज सुबह एक महिला की लाश तालाब में तैरती मिली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More : CG News : अचानक आंगन में …

बालोद। CG News जिले के बालोद थाना क्षेत्र के ग्राम सोहतरा में आज सुबह एक महिला की लाश तालाब में तैरती मिली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG News : अचानक आंगन में गिरी आकाशीय बिजली, मां की गई जान, बेटी घायल…

बता दें कि मृतिका का नाम गंगा बाई 40 वर्ष थी, वह अविवाहित थी। आज सुबह जब ग्रामीण नहाने तालाब पहुंचे तब तैरती हुई लाश को देखकर इसकी सूचना कोटवार और परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से विकलांग थी। यह घटना कैसे घटित हुई यह कह पाना फिलहाल मुश्किल है।

Read More : CG News : भेंट मुलाकात में सीएम भूपेश बघेल पहुंचे बीजापुर, कहा- कभी जिन स्कूलों में गुंजती थी गोलियों की आवाज, आज वहां बच्चे गा रहे पोयम…

पूरे मामले में थाना प्रभारी रवि पांडे ने बताया कि ग्राम सोहतरा केे तालाब में लाश मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसमें बालोद थाने की टीम मौके पर पहुंची और लाश को तालाब से निकाल कर पंचनामा कार्रवाई की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story