Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG BREAKING : एक बार फिर छत्तीसगढ़ आएंगे मल्लिकार्जुन खड़गे, नेताओं के साथ करेंगे बड़ी बैठक, उम्मीदवारों की लिस्ट कभी भी हो सकती है जारी!

Rohit Banchhor
19 Sep 2023 3:25 AM GMT
Big Breaking
x

Big Breaking

CG BREAKING रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुट चुके हैं। चुनाव को देखते हुए दोनों ही पार्टियों के बड़े नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और अपनी-अपनी पार्टियों की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित …

Big Breaking
Big Breaking

CG BREAKING रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुट चुके हैं। चुनाव को देखते हुए दोनों ही पार्टियों के बड़े नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और अपनी-अपनी पार्टियों की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहें है। भाजपा की की तरफ से जहां पीएम मोदी, अमित शाह समेत की दिग्गज नेता छत्तीसगढ़ का दौरा कर चुके हैं। वहीं अगर बात की जाए कांग्रेस की तो कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे एक महीने में दूसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 28 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। इस दौरान कांगेस अध्यक्ष छत्तीसगढ़ कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ बैठक करेंगे। आशंका जताई जा रही है कि कांग्रेस अध्यक्ष खरगे चुनाव के मद्देनजर सभी नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं।

Next Story