Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

G20 Summit Raipur : G20 बैठक में शामिल होने रायपुर पहुंच रहे विदेशी मेहमान, इस अंदाज में किया गया डेलीगेट्स का स्वागत

Sharda Kachhi
17 Sep 2023 5:30 AM GMT
G20 Summit Raipur :
x

G20 Summit Raipur :

G20 Summit Raipur : रायपुर। रायपुर में जी-20 के चौथे फ्रेमवर्क वर्किंग ग्रुप मीटिंग में हिस्सा लेने दुनिया भर से प्रतिनिधियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. रायपुर एयरपोर्ट में विदेशी मेहमानों के पहुंचते ही रेड कार्पेट बिछाकर उनका स्वागत किया जा रहा है. डेलीगेट्स को छत्तीसगढ़ का राजकीय गमछा पहनाकर और राऊत …

G20 Summit Raipur :
G20 Summit Raipur :

G20 Summit Raipur : रायपुर। रायपुर में जी-20 के चौथे फ्रेमवर्क वर्किंग ग्रुप मीटिंग में हिस्सा लेने दुनिया भर से प्रतिनिधियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. रायपुर एयरपोर्ट में विदेशी मेहमानों के पहुंचते ही रेड कार्पेट बिछाकर उनका स्वागत किया जा रहा है. डेलीगेट्स को छत्तीसगढ़ का राजकीय गमछा पहनाकर और राऊत नाचा से स्वागत किया जा रहा है.

G20 Summit Raipur : छत्तीसगढ़ में अलग-अलग देश से डेलीगेट्स आ रहे हैं. आज दिनभर डेलीगेट्स का आने जाने का सिलसिला लगा रहेगा. नीदरलैंड, स्वीजरलैंड, यूनाइटेड स्टेट, जर्मनी समेत 16 देशों के डेलीगेट्स छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. एयरपोर्ट से लेकर रिसोर्ट मेफेयर तक अनेक देशों के फ्लैगस लहरा रहे हैं. बैठक को लेकर नवा रायपुर को दुल्हन की तरह छत्तीसगढ़ी संस्कृति से सजाया गया है.

G20 Summit Raipur : बता दें कि रायपुर में जी-20 के चौथे फ्रेमवर्क वर्किंग ग्रुप मीटिंग 18 सितंबर से 19 सितंबर तक रखी गई है. इस बैठक में अनेक देशों के डेलीगेट्स अनेक मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story