Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Accident News : स्टेयरिंग फेल होने से बस खाई में गिरी, दो की गई जान, 12 यात्री घायल...

Rohit Banchhor
16 Sep 2023 3:33 PM GMT
Accident News
x

महाराष्ट्र। Accident News शनिवार सुबह साढ़े 8 बजे सूरत नागपुर हाइवे स्थित ग्राम एरांडोल के पास एक तेज रफ्तार यात्री बस के स्टेयरिंग फेल हो जाने से अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में राजस्थान के दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 12 लोग घायल हुए है, जिनमें चार की हालत गंभीर …

Accident News

महाराष्ट्र। Accident News शनिवार सुबह साढ़े 8 बजे सूरत नागपुर हाइवे स्थित ग्राम एरांडोल के पास एक तेज रफ्तार यात्री बस के स्टेयरिंग फेल हो जाने से अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में राजस्थान के दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 12 लोग घायल हुए है, जिनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : CG Accident news : गृहमंत्री शाह की सभा में आ रही पिकअप पलटी, कई घायल, जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?

बता दें कि नीमका थाना क्षेत्र से चौधरी यात्रा कंपनी की बस शुक्रवार सुबह साढ़े 10 बजे औरंगाबाद के लिए निकली थी। इस बस को सुबह साढ़े 11 बजे औरंगाबाद पहुंचना था। खंडेला निवासी ड्राइवर बलराम गुर्जर ने बताया कि बॉटल नेक के पास आते ही बस का स्टेयरिंग फेल हो गया। स्टेयरिंग फेल होने के बाद बस अनियंत्रित होने लगी। इस दौरान बस के ब्रेक लगाने की भी कोशिश की गई लेकिन बस कंट्रोल नहीं हुई और बस नदी के पुल के दीवार से टकराते हुए गड्‌ढे में गिर गई।

Read More : Accident News : गर्लफ्रेण्ड को देने गया था पिज्जा, तभी छत से गिरकर हुई प्रेमी की मौत…

इस हादसे में ड्राइवर समेत उदयपुरवाटी निवासी मुकेश उर्फ छोटू गुर्जर और विपिन कुमार घायल हो गए। जबकि मुकेश की मौत हो गई। वहीं एक मृतक के बारे में शिनाख्त की जा रही है। घायलों को मौके से जलगांव स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में लाया गया। यहां से इलाज के बाद प्राइवेट हॉस्पिटल में रेफर किया गया। वहीं 8 अन्य यात्रियों का मौके पर ही प्राथमिक उपचार कर उन्हें दूसरी बस से रवाना कर दिया गया।

Next Story