Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Vidya Balan : बॉडी शेमिंग की शिकार हुई थीं विद्या, रो-रोकर एक्ट्रेस का हो गया था ऐसा हाल, पढ़ें ये किस्सा?

Sharda Kachhi
15 Sep 2023 8:37 AM GMT
Vidya Balan :
x

Vidya Balan :

Vidya Balan : विद्या बालन आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. उन्होंने 'कहानी', 'द डर्टी पिक्चर', 'पा', 'तुम्हारी सुलु' आदि फिल्मों से अपनी काबिलियत कई बार साबित की है। हालांकि, एक समय ऐसा भी था, जब अभिनेत्री शारीरिक छवि से परेशान थीं। वह अपने शरीर से नफरत तक करने लगी थीं। अब हाल ही …

Vidya Balan :
Vidya Balan :

Vidya Balan : विद्या बालन आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. उन्होंने 'कहानी', 'द डर्टी पिक्चर', 'पा', 'तुम्हारी सुलु' आदि फिल्मों से अपनी काबिलियत कई बार साबित की है। हालांकि, एक समय ऐसा भी था, जब अभिनेत्री शारीरिक छवि से परेशान थीं। वह अपने शरीर से नफरत तक करने लगी थीं। अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में विद्या ने उस घटना को याद किया, जब अपने शरीर को लेकर मिली प्रतिक्रिया से वह बहुत परेशान हो गई थीं। दरअसल, एक मालिश करने वाली महिला ने उनके वजन पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

विद्या के शरीर पर की गई टिप्पणी
Vidya Balan : विद्या ने हाल ही में उस दौर के बारे में बात की, जब वह अपने शरीर से खुश नहीं थीं। हालांकि, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि आज उन्होंने इसे स्वीकार करना सीख लिया है और अब वह अपने शरीर से वैसे ही प्यार करती हैं, जैसा वह है। एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी मालिश करने वाली ने उनकी आंखों में आंसू ला दिए थे। उन्होंने कहा कि वह मालिश करवा रही थीं और जिस महिला को यह काम सौंपा गया था, उन्होंने अभिनेत्री से कहा, 'अरे फिर से वजन बढ़ा लिया क्या?'

महिला को लगाई फटकार
Vidya Balan : उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा स्थान था और उन्हें मालिश करने वाली पर भरोसा था कि वह सिर्फ मालिश करेंगी और वहां बैठकर उनके शरीर के बारे में टिप्पणी नहीं करेंगी। विद्या वहां इसलिए गई थीं, ताकि मालिश करने वाली उनकी नसों को शांत कर सके और उन्हें बेहतर महसूस करा सके। अभिनेत्री ने मालिश करने वाली को यह कहकर फटकार लगाई कि वह उसके शरीर के बारे में टिप्पणी न करें, क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं है।

टिप्पणी से प्रभावित थीं विद्या
Vidya Balan : अभिनेत्री ने यह भी बताया कि वह इस घटना से इतनी प्रभावित हुईं कि जैसे ही उन्होंने अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर को देखा तो वह फूट-फूट कर रोने लगीं। वह यह भी सोचती थीं कि लोगों को ऐसा क्यों करना पड़ता है? मालिश करने वाली को उनसे ऐसा क्यों कहना पड़ा? उनका दिन बहुत व्यस्त था, वह थकी हुई थीं और मालिश करवाने की प्रतीक्षा कर रही थीं और पहले 10 मिनट के भीतर ही यह हो गया कि वह मालिश करवाने जा रही हैं, लेकिन आराम मिलने की जगह उन्हें दर्द का सामना करना पड़ा।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story