Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CM हॉउस में तीजा पोरा तिहार की धूम, ठेठ पारंपरिक अंदाज में सजा प्रांगण, देखें आकर्षक तस्वीरें

Sharda Kachhi
14 Sep 2023 7:23 AM GMT
CM हॉउस में तीजा पोरा तिहार की धूम, ठेठ पारंपरिक अंदाज में सजा प्रांगण, देखें आकर्षक तस्वीरें
x

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजधानी रायपुर स्थित अपने निवास में आयोजित तीजा पोरा तिहार में सपरिवार शामिल होने पहुंचे है। मुख्यमंत्री ने सभी का अभिवादन स्वीकारा और तीजा-पोरा तिहार की बधाई दी. पोरा तिहार के विशेष अवसर पर किसानों के महत्वपूर्ण औजार हल और नांदी बैला की पूजा की। किसानों सहित प्रदेश की खुशहाली की …

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजधानी रायपुर स्थित अपने निवास में आयोजित तीजा पोरा तिहार में सपरिवार शामिल होने पहुंचे है। मुख्यमंत्री ने सभी का अभिवादन स्वीकारा और तीजा-पोरा तिहार की बधाई दी. पोरा तिहार के विशेष अवसर पर किसानों के महत्वपूर्ण औजार हल और नांदी बैला की पूजा की। किसानों सहित प्रदेश की खुशहाली की कामना की.

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल

ठेठ पारंपरिक अंदाज में मुख्यमंत्री निवास के प्रांगण को सजाया जा रहा है। यहां का पूरा माहौल उत्सव के अनुरूप रंग- बिरंगा और हमारी छत्तीसगढ़िया संस्कृति की झलक दिखाता हुआ नजर आ रहा है। साज-सज्जा में नंदी बैल के मॉडल इस प्रांगण में जगह- जगह सजे नजर आ रहे हैं, जो समृद्धि और खुशहाली का एहसास दिला रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने सभी का अभिवादन स्वीकारा और तीजा-पोरा तिहार की बधाई दी

मुख्यमंत्री ने सभी का अभिवादन स्वीकारा और तीजा-पोरा तिहार की बधाई दी

सूपा और टोकनी पर रंगों की खूबसूरत कारीगरी के साथ इन्हें जगह-जगह बेहद निराले अंदाज में सजाया गया है। रंग-बिरंगे तोरण और पारंपरिक कलाकारी, उत्सव की थीम के अनुरूप यहां की खूबसूरती को बढ़ा रही है। मुख्यमंत्री निवास का माहौल ठेठ छत्तीसगढ़िया तीजा- पोरा वाला दिखाई पड़ रहा है।

Next Story