Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG Big Accident : दो तेज रफ्तार बसों की आमने-सामने से भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में 19 यात्री घायल, हर तरफ मची चीख-पुकार

Sharda Kachhi
14 Sep 2023 6:57 AM GMT
CG Big Accident :
x

CG Big Accident :

CG Big Accident : फारूक मेमन, गरियाबंद : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में आज फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। दो तेज रफ्तार बस आमने-सामने भीड़ गई, जिसमें 19 लोग घायल हुए हैं। यात्री बस इतनी तेज थी कि साइड देते समय बीच की दूरी का अंदाजा ही नहीं लगा और दोनों बस तेज गति …

CG Big Accident :
CG Big Accident :

CG Big Accident : फारूक मेमन, गरियाबंद : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में आज फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। दो तेज रफ्तार बस आमने-सामने भीड़ गई, जिसमें 19 लोग घायल हुए हैं। यात्री बस इतनी तेज थी कि साइड देते समय बीच की दूरी का अंदाजा ही नहीं लगा और दोनों बस तेज गति के चलते आपस में टकरा गई।

CG Big Accident : घटना नेशनल हाईवे 130 सी पर पांडुका थाना क्षेत्र के पोंड के पास हुई, जहां से घायलों को पहले गरियाबंद लाया गया. यहां से 4 गंभीर लोगों को रायपुर रिफर करना पड़ा है एवं आठ लोगों का इलाज गरियाबंद अस्पताल में जारी है तथा कुछ लोगों का इलाज पांडुका में भी चल रहा है।

.डी.एस.पटेल एडिशनल एसपी गरियाबंद
.डी.एस.पटेल एडिशनल एसपी गरियाबंद

CG Big Accident : वहीं राजिम से गरियाबंद और गरियाबंद से राजिम के लिए चलने वाली दो शिवराज ट्रेवल्स और परमेश्वरी ट्रैवल्स की बसें आपस में भिड़ गई। बस चालकों की लापरवाही का खामियाजा अब यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है और जिला अस्पताल में 8 घायल अपना इलाज कर रहे हैं।

Next Story