Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Ajab-Gajab : 295 फीट की ऊंचाई पर कपल ने खाया खाना, ये शौक या फिर हादसे को दावत!

Sharda Kachhi
14 Sep 2023 6:15 AM GMT
Ajab-Gajab : 295 फीट की ऊंचाई पर कपल ने खाया खाना, ये शौक या फिर हादसे को दावत!
x

Ajab-Gajab : सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता। इसी कड़ी में एक हैरान कर देने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक कपल को 295 फीट की ऊंचाई पर बीच हवा में देखा जा सकता है. सामने झरना बह रहा है. दोनों टेबल पर खाना रखकर उसका मजा …

Ajab-Gajab : सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता। इसी कड़ी में एक हैरान कर देने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक कपल को 295 फीट की ऊंचाई पर बीच हवा में देखा जा सकता है. सामने झरना बह रहा है. दोनों टेबल पर खाना रखकर उसका मजा लेते दिख रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर क्रिस्टियाना हर्ट नामक महिला और उनके रैपर पार्टनर ने शेयर किया है. 28 साल की हर्ट का कहना है कि वो ब्राजील में कुछ अलग करने की कोशिश कर रही थीं. तभी उन्हें हवा के बीच खाना खाने की इस जगह के बारे में पता चला.

Ajab_Gajab : हर्ट ने बताया कि वो अपने पार्टनर के साथ पहले चलकर वॉटर फॉल तक गईं. इसके बाद इन्हें टेबल पर बिठाने से पहले बॉडी पर स्ट्रिप्स बांधी गईं. टेबल ऊपर एक रस्सी से बंधा हुआ था. फिर यहां दोनों ने चीज़, क्रैकर्स, सैंडविच और फल खाए. इस 15 मिनट के अनुभव के लिए इन्हें 5 हजार डॉलर (करीब 4 लाख रुपये) देने पड़े हैं. इन पैसों में ही कपल की तस्वीरें क्लिक की गईं और ड्रोन की मदद से वीडियो बनाकर दिया गया. इनका कहना है कि ये खाने के लिए नहीं बल्कि इस खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठाने के लिए यहां आए थे.

Ajab-Gajab : हर्ट ने कहा, ‘अनुभव इस दृश्य को देखने के लिए था, न कि खाने के लिए.’ कपल ने अपने इस ट्रिप का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडयो को अभी तक लाखों लोगों ने देख लिया है. लोग वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं. साथ ही इस पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक ऑनलाइन यूजर ने लिखा है, ‘लोग अपनी जिंदगी से बहुत ज्यादा खेलने लगे हैं.’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘इसके लिए पैसे दिए हैं या फिर पैसे मिले हैं

Ajab-Gajab : तीसरे यूजर ने कहा, ‘अनावश्यक कार्यों के इतिहास में इसे टॉप 3 में शामिल होना चाहिए.’ चौथे यूजर ने कहा, ‘हां लेकिन इस रिस्क के लिए 5000 डॉलर बहुत ज्यादा हैं. मुझे लगता है कि इन्हें मुझे पैसे देने चाहिए, इतने आत्मविश्वास के लिए.’ पांचवें यूजर ने कहा, ‘नहीं, मैं अपना खाना ठीक से पचा नहीं पाऊंगी.

Next Story