Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Big accident : यात्रियों से भरी बस को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, दर्दनाक हादसे में 11 की मौत, कई घायल

Sharda Kachhi
13 Sep 2023 5:24 AM GMT
Big accident :
x

Big accident :

Big accident : राजस्थान के भरतपुर में भीषण हादसा हो गया है. हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं, इस दुर्घटना में 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद लखनपुर, नदबई, हलैना और वैर थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। Big accident : घटना लखनपुर थाना …

Big accident :
Big accident :

Big accident : राजस्थान के भरतपुर में भीषण हादसा हो गया है. हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं, इस दुर्घटना में 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद लखनपुर, नदबई, हलैना और वैर थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Big accident : घटना लखनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 21 पर हंतारा के पास सुबह 5:30 बजे की बताई जा रही है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मरने वालों में छह महिला और पांच पुरुष शामिल हैं। सभी मृतक भावनगर (गुजरात) निवासी बताए जा रहे हैं।

https://x.com/ANI_MP_CG_RJ/status/1701783751259517394?s=20

खराब होने की वजह से सड़क किनारे खड़ी थी बस
Big accident : पुलिस के अनुसार बस भावनगर से मथुरा जा रही थी। सुबह भरतपुर-आगरा हाईवे पर अचानक बस खराब हो गई। ड्राइवर और उसके साथी समेत अन्य यात्री भी बस से उतर गए। ड्राइवर और उसके साथी बस को सही कर रहे थे कि इसी दौरान ट्रक ने टक्कर मारी और किनारे खड़े लोागों को कुचलते निकल गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों के ड्राइवर ने सड़क पर पड़े बेसुध लोगों को देखा तो पुलिस को कॉल किया और एम्बुलेंस को बुलाया। सभी के शवों को भरतपुर जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

Next Story