Begin typing your search above and press return to search.
Beauty

Tv Couples : टीवी ने बनाई इन सितारों की जोड़ियां, लिस्ट में देखें कौन-कौन?

Sharda Kachhi
12 Sep 2023 11:06 AM GMT
Tv Couples : टीवी ने बनाई इन सितारों की जोड़ियां, लिस्ट में देखें कौन-कौन?
x

Tv Couples : टीवी कलाकारों की निजी जिंदगी काफी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में इन कलाकारों के निजी जिंदगी के खुलासे ऑडियंस के बीच काफी जोरों शोरों से प्रसारित हो जाते हैं। कहते है रिश्ते ऊपर से बनकर आते हैं, लेकिन आज के इस लेख में हम आपको उन टीवी …

Tv Couples : टीवी कलाकारों की निजी जिंदगी काफी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में इन कलाकारों के निजी जिंदगी के खुलासे ऑडियंस के बीच काफी जोरों शोरों से प्रसारित हो जाते हैं। कहते है रिश्ते ऊपर से बनकर आते हैं, लेकिन आज के इस लेख में हम आपको उन टीवी कपल्स के बारे में बताएंगे, जिनके रिश्ते टीवी ने ही बनाए हैं। तो चलिए जानते हैं।

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े
Tv Couples : पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े टीवी की दुनिया को जाने माने सितारे हैं। दोनों हाल ही में, जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने हैं। कपल अपना पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। बता दें कि पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ शो में मिले थे, जहां से दोनों से एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था।

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी
इस लिस्ट में दूसरा नाम गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी का आता है। दोनों अपने करियर में सफल रहे हैं। बता दें कि आज यह कपल दो बेटियों के पेरेंट्स बन गए हैं। दोनों की मुलाकात ‘रामायण’ के सेट पर हुई थी।

जय और माही
Tv Couples : जय और माही टीवी की दुनिया को जाने माने सितारे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक तरफ जहां माही ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। वहीं, दूसरी तरफ जय रिएलिटी शो होस्ट करते नजर आते हैं। बता दें कि इन दोनों की मुलाकात भी सीरियल के सेट पर हुई थी।

सरगुन मेहता और रवि दुबे
Tv Couples : सरगुन मेहता और रवि दुबे ने एक साथ कई सीरियल्स किए हैं। दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। बता दें कि सरगुन ने अपना पहला सीरियल जय के साथ किया था, जहां से दोनों से एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। बाद में कपल ने शादी कर ली थी।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम
Tv Couples : इस लिस्ट में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का नाम भी आता है। यह कपल एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। दीपिका और शोएब की मुलाकात ससुराल सिमर का है के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। आगे चलकर दोनों ने शादी रचा ली थी।

Next Story