Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

PM Modi In CG : एक बार फिर छत्तीसगढ़ आएंगे पीएम मोदी : परिवर्तन यात्रा में करेंगे शिरकत, जानें मिनट-टू-मिनट का कार्यक्रम...

Sharda Kachhi
12 Sep 2023 3:55 AM GMT

PM Modi In CG : छत्तीसगढ़ बीजेपी मिशन 2023 को लेकर जी जान से जुट गई है। इसी के तहत भाजपा प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। 12 सितंबर को दंतेवाड़ा और 16 सितंबर को जशपुरनगर से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत होगी। इस क्रम में 14 सिंतबर को पीएम नरेंद्र मोदी रायगढ़ …

PM Modi In Raipur Live Update

PM Modi In CG : छत्तीसगढ़ बीजेपी मिशन 2023 को लेकर जी जान से जुट गई है। इसी के तहत भाजपा प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। 12 सितंबर को दंतेवाड़ा और 16 सितंबर को जशपुरनगर से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत होगी। इस क्रम में 14 सिंतबर को पीएम नरेंद्र मोदी रायगढ़ पहुंचेंगे। कोड़ातराई में उनकी चुनावी सभा होगी। इसके बाद 28 सिंतबर को परिवर्तन यात्रा के समापन पर बिलासपुर में पीएम की सभा होगी। दोनों सभाएं 14 दिन के अंतराल में होगी।

पार्टी कार्यकर्ताओं को करीब एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। जिसे लेकर बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी तैयारी का जायजा लेने 10 सिंतबर को केंद्रीय मंत्री केन्द्रीय मंत्री और चुनाव सहप्रभारी मनसुख मंडाविया और प्रदेश सहप्रभारी नितिन नबीन रायपुर पहुंचे। परिवर्तन यात्रा और प्रधानमंत्री की आमसभा की तैयारी की समीक्षा और मार्गदर्शन के लिये रायपुर पहुंचे। इसके बाद गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

रायगढ़ के कोड़ातराई में पीएम की आमसभा
पीएम मोदी के कोड़ातराई आमसभा में 15 विधानसभा के लोगों को बुलाया जा रहा है। रायगढ़ भाजपा ने भी तैयारियों को लेकर बैठक ली। बीते दिनों कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा, एसएसपी सदानंद कुमार कोड़ातराई हवाई पट्टी गए थे। बताया जा रहा है कि कोड़ातराई में 6 डोम बनाए जाएंगे। इसमें तीन ग्रीन रूम भी बनेंगे।

निकलेगी दो परिवर्तन यात्रा
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में दो परिवर्तन यात्रा निकलेगी। भाजपा परिवर्तन यात्रा की शुरुआत 12 सितंबर को दंतेवाड़ा से करेगी। 16 सितंबर को जशपुरनगर से दूसरी परिवर्तन यात्रा निकलेगी। 12 सितंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहली परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे। वहीं दूसरी यात्रा की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दंतेवाड़ा से करेंगे। यात्रा के समापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। दंतेवाड़ा से शुरू होने वाली पहली यात्रा को मां दंतेश्वरी की पूजा-अर्चना के साथ केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह हरी झंडी दिखाएंगे। दूसरी ओर जशपुरनगर से शुरू होने वाली यात्रा को कोरवा आराध्य देवी खुड़ियारानी की पूजा-अर्चना करके भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा हरी झंडी दिखाएंगे।

Next Story