Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : एनिकट पार करते हुए बाइक सवार अरपा नदी के तेज बहाव में बहा, एसडीआरएफ की टीम जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
11 Sep 2023 5:10 PM GMT
CG News
x

बिलासपुर। CG News जिले के मस्तुरी थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार को ओवर फ्लो चल रहे एनिकट को पार करना महंगा पड़ गया। एनिकट पार करते समय अनियंत्रित होकर बाइक समेत नदी में जा गिरा। जिससे बाइक एनिकट में ही फंस गया, लेकिन बाइक सवार नदी के तेज बहाव में बह गया। जिसका अभी …

CG News

बिलासपुर। CG News जिले के मस्तुरी थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार को ओवर फ्लो चल रहे एनिकट को पार करना महंगा पड़ गया। एनिकट पार करते समय अनियंत्रित होकर बाइक समेत नदी में जा गिरा। जिससे बाइक एनिकट में ही फंस गया, लेकिन बाइक सवार नदी के तेज बहाव में बह गया। जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

Read More : CG News : होटल के छत पर स्टाफ का मिला शव, पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ…

बता दें कि ग्राम पाली (इटवा) से अरपा नदी गुजरी हुई है। जहां पाली में अरपा नदी के ऊपर एनिकट बना हुआ है। जो दूसरे छोर बिल्हा क्षेत्र को जोड़ती है। सोमवार शाम 6 बजे के आसपास मस्तूरी पाली तरफ से एक बाइक सवार क्रमांक सीजी 11 एआर 2468 में सवार होकर एनिकट के दूसरे छोर सरवानी तरफ जा रहा था। जबकि एनिकट के ऊपर से पानी बह रहा है। फिर भी नदी को बाइक में सवार होकर पार कर रहा था, तभी एनिकट के बीच में जाते ही बाइक का बेलेंस बिगड़ गया और बाइक चालक बाइक सहित एनिकट में ही गिर गया। बाइक तो एनिकट के बीच में ही फंस गई, लेकिन बाइक चालक सीधे अरपा नदी में जा गिरा।

Read More : CG News : युवक गुरूद्वारा में कर रहा था टेंट का काम, करंट के चपेट में आने से गई जान…

वही आसपास के लोगो ने जब बाइक सवार को गिरते देखा, उन्होंने इसकी सूचना मस्तूरी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास देखा लेकिन रात हो जाने की वजह से कुछ दिखाई नहीं दिया। बाइक चालक का कुछ पता नहीं चल पाया है। वही मस्तूरी पुलिस बाइक नंबर के आधार पर लापता बाइक चालक की परिजनों की पातासाजी में जुट गई है। वही आशंका जताई जा रही है की बाइक सवार पानी की तेज बहाव में बह गया होगा, जिसके लिए एसडीआरएफ की टीम को सूचना दे दी गई है। जो मंगलवार सुबह लापता बाइक चालक की तलाश करेगी। वही बाइक अभी भी मौके पर नदी के ऊपर एनिकट में फंसी हुई है।

Next Story