Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG Accident : हाईवे पर बस और कार की भिड़ंत, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, जानिए हादसे की वजह?

Sharda Kachhi
11 Sep 2023 7:32 AM GMT
BIG Accident :
x

BIG Accident :

BIG Accident : राजस्थान के भरतपुर जिले में बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में छह लोगों की जान चली गई। हादसा रूपावास में रविवार देर रात हुआ। हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई। परिवार के लोग एकादशी के मौके पर सीकर के …

BIG Accident :
BIG Accident :

BIG Accident : राजस्थान के भरतपुर जिले में बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में छह लोगों की जान चली गई। हादसा रूपावास में रविवार देर रात हुआ। हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई। परिवार के लोग एकादशी के मौके पर सीकर के रींगस इलाके में स्थित खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे। बस और कार में टक्कर की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कार में सवार छह लोगों की मौत हो चुकी थी। टक्कर के बाद कार पूरी तरह से पिचक गई जिस वजह से अंदर फंसे लोगों के शव बुरी तरह से फंस गए। शवों को कार से निकालने काफी मशक्क्त करनी पड़ी।

BIG Accident : जानकारी के अनुसार परिवार खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए कार से गया था। वहां से लौटते समय हादसा हो गया। हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। उनकी कार जैसे ही रूपवास के पास पहुंची तभी सामने से आ रही बस से जोरदार भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आने की वजह से ये हादसा हुआ। दुर्घटना के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

BIG Accident : गाड़ी की हालत देखकर हादसे की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है। कार पूरी तरह से पिचक गई थी। हादसे दो बच्चों की हालत नाजुक है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद बस चालक मौके से बस को छोड़कर फरार हो गया। हादसे के शिकार परिवार धौलपुर के गांव खड़गपुर का रहने वाला था। सभी के शवों को आरबीएम जिला अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिए गया है। परिजनों के पहुंचने के बाद शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

BIG Accident : पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान हरेंद्र और उसकी पत्नी ममता एवं पुत्री जाह्नवी, संतोष और उसकी पत्नी सुधा एवं उसका पुत्र अनुज की मौत हो गई। मृतक हरेंद्र की छह वर्षीय पुत्री जाह्नवी ने आज सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। रूपवास थाना प्रभारी बन्नी सिंह ने बताया कि सभी 6 शव आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करा कर शव उन्हें सौंप दिए जाएंगे।

Next Story