Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Indian railway : यात्रीगण कृपया ध्यान दें- इस रुट के बीच धंसा रेलवे ट्रैक, आवागमन बंद, सफर में निकलने से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर

Sharda Kachhi
10 Sep 2023 6:53 AM GMT
Indian railway :
x

Indian railway :

Indian railway : ग्वालियर : रेल यात्रियों के लिए जरूरी सूचना है। चंबल इलाके में बीती रात हुई तेज़ बारिश के कारण चंबल नदी के बीहड़ों में बने हेतमपुर रेलवे स्टेशन के आसपास पटरियों के नीचे से मिट्टी बह जाने के चलते ग्वालियर और आगरा ट्रैक पर सुबह से ट्रेनों की आवाजाही ठप्प पड़ी है। …

Indian railway :
Indian railway :

Indian railway : ग्वालियर : रेल यात्रियों के लिए जरूरी सूचना है। चंबल इलाके में बीती रात हुई तेज़ बारिश के कारण चंबल नदी के बीहड़ों में बने हेतमपुर रेलवे स्टेशन के आसपास पटरियों के नीचे से मिट्टी बह जाने के चलते ग्वालियर और आगरा ट्रैक पर सुबह से ट्रेनों की आवाजाही ठप्प पड़ी है। इसके चलते नई दिल्ली से ग्वालियर की तरफ आने वाली राजधानी और भोपाल की तरफ जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस धौलपुर स्टेशन पर ही खड़ी है। बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए ग्वालियर आ रहे बीजेपी सांसद और भोजपुरी फ़िल्म स्टार मनोज तिवारी भी घंटों से शताब्दी एक्सप्रेस में धौलपुर में अटके हुए हैं।

Indian railway : सूत्रों का कहना है कि रेलवे ट्रैक में यह दिक्कत बरिश के कारण हुई है। दरअसल बीती रात हुई तेज़ बारिश से पानी का बहाव होने से चम्बल नदी के आसपास हेतमपुर रेलवे स्टेशन के आसपास पटरियों के नीचे से मिट्टी बह गई है। जैसे ही रेल विभाग को इसकी सूचना मिली दिल्ली की तरफ से आने वाले अप ट्रैक का ट्रैफिक तत्काल रोक दिया गया।

धौलपुर स्टेशन पर रोकी गईं ट्रेनें
Indian railway : सुबह-सुबह दिल्ली के तरफ से महत्वपूर्ण ट्रेन आतीं हैं। ट्रैक में दिक्कत की सूचना मिलते ही पहले राजधानी और फिर भोपाल जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस को तत्काल धौलपुर रेलवे स्टेशन पर ही होल्ट करवा दिया गया। उधर, ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर भी यात्रियों की भीड़भाड़ है, क्योंकि यहां से शताब्दी से बड़ी संख्या में यात्री भोपाल और झांसी जाते हैं। अब वे यहां बेचैन हैं।

शताब्दी में फंसे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी
Indian railway : आगरा से ग्वालियर के बीच रेलवे ट्रैक ठप्प होने के चलते भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी बीच में अटके हुए हैं। दरअसल उन्हें आज भिण्ड जिले के मेहगांव में जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होना है। उन्हें साढ़े दस बजे वहां पहुंचना था इसके लिए वे सुबह शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली से ग्वालियर के लिए निकले थे।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story