Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG Weather update : रायपुर समेत इन जिलों में बरसेंगे बादल, रुक-रुक कर होती रहेगी बरसात, पढ़े मौसम विभाग की भविष्यवाणी

Sharda Kachhi
9 Sep 2023 8:34 AM GMT
CG Weather update :
x

CG Weather update :

CG Weather update : छत्तीसगढ़ में बारिश के आसार जताए गए हैं। प्रदेश के कई जिलों में आज मौसम विभाग ने हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है। खासकर सरगुजा और बिलासपुर संभाग के जिलों में रूक-रुक कर हल्की बारिश होती रहेगी। शनिवार को प्रदेश के बलरामपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलौदाबाजार, बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, जशपुर, कोरबा, …

CG Weather update :
CG Weather update :

CG Weather update : छत्तीसगढ़ में बारिश के आसार जताए गए हैं। प्रदेश के कई जिलों में आज मौसम विभाग ने हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है। खासकर सरगुजा और बिलासपुर संभाग के जिलों में रूक-रुक कर हल्की बारिश होती रहेगी। शनिवार को प्रदेश के बलरामपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलौदाबाजार, बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, जशपुर, कोरबा, महासमुंद और रायगढ़ जिले में कई जगहों पर बारिश हुई।

CG Weather update : बारिश होने की वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। आज भी प्रदेश में मौसम का हाल ऐसा ही रहेगा। मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी नहीं दी है। विशेषज्ञों के मुताबिक अन्य राज्यों के मुकाबले फिलहाल हल्की से मध्यम बारिश के ही आसार हैं। प्रदेश में अब तक 827.7 मिलीमीटर औसत वर्षा अब तक दर्ज की गई है।

Next Story