Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : केंद्र रेल यात्री ट्रेन रद्द कर माल वाहक ट्रेनों की संख्या बढ़ा रही है, यात्री परेशान- त्रिवेदी

Rohit Banchhor
9 Sep 2023 3:51 PM GMT
CG News
x

गरियाबंद, फारूख मेमन। CG News पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा सरकार देश की सबसे विश्वसनीय यात्री सेवा रेलवे सुविधा को समाप्त करने का साजिश रच रही है। वर्षों से भारतीय रेलवें आम जनता का भरोसेमंद, सस्ता और सुलभ परिवहन का पर्याय हुआ करता था जिसे मोदी सरकार में रेलवे की …

CG News

गरियाबंद, फारूख मेमन। CG News पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा सरकार देश की सबसे विश्वसनीय यात्री सेवा रेलवे सुविधा को समाप्त करने का साजिश रच रही है। वर्षों से भारतीय रेलवें आम जनता का भरोसेमंद, सस्ता और सुलभ परिवहन का पर्याय हुआ करता था जिसे मोदी सरकार में रेलवे की विश्वसनीयता को खत्म करके निजी हाथों में बेचने का षडयंत्र रचा जा रहा है।

Read More : CG News : भूपेश सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर दर्जनों ग्रामीण कांग्रेस में हुए शामिल…

यात्री ट्रेनों को लगातार एकाएक रद्द कर दिया जाता है। रेलवे द्वारा यात्री ट्रेनों को महिनों, हफ्तों तक बंद करन का फर्मान जारी कर दिया जाता है। महिनों पहले यात्रा की योजना बना कर रिजर्वेशन कराये नागरिकों की परेशानी से रेलवे को और केंद्र सरकार कोई मतलब नहीं रहता है। रेलवे यात्रियों के लिये कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं करती है। देश की आजादी के बाद ऐसी स्थिति केवल मोदी सरकार में आई है। जहां रेलवे की यात्री सुविधायें इतनी ज्यादा खस्ताहाल हो गयी है। कोयले के आपूर्ति के नाम पर, मोदी अपने उद्योगपति मित्रों के हवाले कर सके।मोदी सरकार के पहले की केंद्र सरकारें घाटा उठा कर भी रेलवे सुविधाओं का विस्तार करती रही है ताकि आम जनो को सुविधाएं मिलते रहे।

Next Story