Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Asia Cup : IND-PAK मैच के लिए नियमों में बदलाव, अगर फिर हुई बारिश तो जानिए क्या रहेगा ऑप्शन?

Sharda Kachhi
8 Sep 2023 8:39 AM GMT
Asia Cup :
x

Asia Cup :

Asia Cup : क्रिकेटप्रेमियों के लिए खुशखबरी है। एशियन क्रिकेट काउंसिल यानी ACC ने भारत और पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को होने वाले एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले के लिए नियमों में बदलाव किया है। अगर रविवार को होने वाले मैच में बारिश ने खलल डाला तो रिजर्व डे पर मुकाबला पूरा होगा। एशिया …

Asia Cup :
Asia Cup :

Asia Cup : क्रिकेटप्रेमियों के लिए खुशखबरी है। एशियन क्रिकेट काउंसिल यानी ACC ने भारत और पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को होने वाले एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले के लिए नियमों में बदलाव किया है। अगर रविवार को होने वाले मैच में बारिश ने खलल डाला तो रिजर्व डे पर मुकाबला पूरा होगा। एशिया कप में पहले सारी नियमों में एक भी रिजर्व डे नहीं था। दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच के लिए इस नियम को शुक्रवार (आठ सितंबर) को एसीसी ने जोड़ा है।

READ MORE : Khesari Lal Yadav : दिल्ली हाईकोर्ट से खेसारी लाल को तगड़ा झटका, दूसरी म्यूजिक कंपनी के साथ गाने पर लगा प्रतिबन्ध, जानिए पूरा मामला?

Asia Cup : एशिया कप के मौजूदा संस्करण में भारत और पाकिस्तान के बीच दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच दो सितंबर को ग्रुप राउंड में मैच खेला गया था, लेकिन वह वह बारिश के कारण रद्द हो गया था। मजेदार बात यह है कि भारत-पाकिस्तान मैच सुपर-4 में एकमात्र ऐसा मुकाबला है जिसके लिए रिजर्व डे वाला रखा गया है। सुपर-4 के किसी अन्य मैच के लिए यह सुविधा नहीं होगी। इसके अलावा 17 सितंबर को होने वाले फाइनल के लिए एक रिजर्व डे है।

Next Story