Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bollywood : नशे की लत से जैसे-तैसे खुद को बचा पाए ये बॉलीवुड सितारे, जानिए कैसे छूटी आदत

Sharda Kachhi
6 Sep 2023 12:50 PM GMT
Bollywood : नशे की लत से जैसे-तैसे खुद को बचा पाए ये बॉलीवुड सितारे, जानिए कैसे छूटी आदत
x

Bollywood : बॉलीवुड में आज के समय में भी दर्शकों के बीच अपनी पहचान को कायम रखना चुनौती हो गई है, लेकिन कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपने इस दुख से उबरने के लिए नशे का सहारा लिया है। आज के इस लेख में हम आपके बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा …

Bollywood : बॉलीवुड में आज के समय में भी दर्शकों के बीच अपनी पहचान को कायम रखना चुनौती हो गई है, लेकिन कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपने इस दुख से उबरने के लिए नशे का सहारा लिया है। आज के इस लेख में हम आपके बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक समय पर नशे की लत के आदी हो गए थे। तो चलिए जानते हैं।

कंगना रणौत
Bollywood : बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रणौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय में कंगना को नशे की बुरी लत लगी हुई थी।अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्हें शराब और ड्रग्स की काफी बुरी लत लगी थी।

READ MORE : Haldiram : टाटा ग्रुप के साथ हो सकती है हल्दीराम की डील, इतने अरब में हो सकता है सौदा, जानिए सबकुछ

रणबीर कपूर
बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में चल रहे हैं। एक इंटरव्यू में रणबीर से खुलासा किया था कि महज 16 साल की उम्र में उन्हें कोकेन की लत लगी हुई थी और वह इस नशे के आदी हो गए थे। हालांकि, बाद में अभिनेता ने खुद को इसे दूर कर लिया था।

संजय दत्त
Bollywood : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। आपको बता दें कि संजय शराब के अलावा कोकेन और हेरोइन जैसे नशे करते थे। अभिनेता को 2 साल तक टेक्सास स्थित पुनर्वास सेंटर रखा गया था। इसके बाद ही अभिनेता ने अपनी इस आदत ने निजात पाया था।

फरदीन खान
बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान भी नशे की लत का शिकार हो चुके हैं। अभिनेता ने कोकेन और शराब जैसे नशे किए थे, जिसके बाद उन्हें पुनर्वास सेंटर जाना पड़ा था। कुछ दिन वहां रहकर ही फरदीन ने अपनी इस आदत को छोड़ा था।

Next Story