Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Dream Girl 3 : ड्रीम गर्ल 3 को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, दिल का टेलीफोन बजाने को फिर तैयार हैं पूजा!

Sharda Kachhi
5 Sep 2023 4:39 AM GMT
Dream Girl 3 :
x

Dream Girl 3 :

Dream Girl 3 : बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल 2' जबरदस्त धमाल मचा रही है। फिल्म ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर 88.91 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। दर्शकों को 'पूजा' की अदाएं काफी पसंद आ रही हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, आयुष्मान ने 'ड्रीम गर्ल 3' की संभावना पर बात की है। …

Dream Girl 3 :
Dream Girl 3 :

Dream Girl 3 : बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल 2' जबरदस्त धमाल मचा रही है। फिल्म ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर 88.91 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। दर्शकों को 'पूजा' की अदाएं काफी पसंद आ रही हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, आयुष्मान ने 'ड्रीम गर्ल 3' की संभावना पर बात की है। इसके साथ ही एक्टर ने फिल्म को बनाने और चुनौतियों के बारे में जानकारी साझा की है।

Dream Girl 3 : सीक्वल बनाने की चुनौतियों पर चर्चा करते हुए, आयुष्मान ने पहली फिल्म के बेंचमार्क को पूरा करने की आवश्यकता पर जोर दिया। एक्टर से जब उनसे पूछा गया कि सीक्वल बनाने में सबसे कठिन बात क्या है, तो उन्होंने कहा, “पहली फिल्म के बेंचमार्क तक पहुंचना। एक अपेक्षा है और आपको उसका 70 प्रतिशत तक पहुंचना है और यही काफी है, लेकिन आपको कम से कम 70 प्रतिशत होना चाहिए।"

read more : Yoga Tips : पाचन समेत कई शारीरिक समस्याओं को दूर करने के लिए रोजाना करें ये योगाभ्यास, कुछ ही दिनों में दिखेगा जबरदस्त लाभ!

Dream Girl 3 : एक्टर ने आगे कहा, "इसलिए निश्चित रूप से उम्मीद रहेगी और निश्चित रूप से वह उम्मीद आपको एक अच्छी शुरुआत की ओर ले जाएगी। मुझे लगता है कि सीक्वल के प्रति प्यार हमेशा बना रहेगा। यह कोविड महामारी से पहले था और अभी यह गदर 2, ओएमजी 2, ड्रीम गर्ल 2 के साथ बैक टू बैक आ रहा है, लेकिन अगर फिल्म अच्छी नहीं है तो यह काम नहीं करेगा।"

Dream Girl 3 : वहीं, जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वो 'ड्रीम गर्ल 3' बनाएंगे? जिसके जवाब में आयुष्मान ने कहा, “मुझे नहीं पता इस बारे में फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य बेहतर बता सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना 'ड्रीम गर्ल 2' की सफलता से पहले, एन एक्शन हीरो, डॉक्टर जी, अनेक जैसी फिल्मों में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थीं।

Dream Girl 3 : बता दें कि 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, असरानी, विजय राज और मनोज जोशी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Next Story