Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Jasprit Bumrah Son : जसप्रीत बुमराह के घर गूंजी किलकारी, पत्नी संजना ने बेटे को दिया जन्म, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Sharda Kachhi
4 Sep 2023 5:47 AM GMT
Jasprit Bumrah Son : जसप्रीत बुमराह के घर गूंजी किलकारी, पत्नी संजना ने बेटे को दिया जन्म, फोटो शेयर कर दी जानकारी
x

Jasprit Bumrah Son : टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बन चुके हैं। उनकी पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है। संजना और बुमराह पहली बार माता-पिता बने हैं। जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने पिता बनने की जनकारी दी। उन्होंने यह भी बताया कि उनके बेटे …

Jasprit Bumrah Son : टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बन चुके हैं। उनकी पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है। संजना और बुमराह पहली बार माता-पिता बने हैं। जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने पिता बनने की जनकारी दी। उन्होंने यह भी बताया कि उनके बेटे का नाम अंगद रखा गया है। बुमराह फिलहाल मुंबई में हैं और नेपाल के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे। वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद श्रीलंका से वापस भारत आ गए थे। अब वह एशिया कप में सुपर चार के मुकाबलों के लिए वापस श्रीलंका जाएंगे।

Jasprit Bumrah Son : बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में उनकी पत्नी संजना और बेटे का हाथ दिखाई दे रहा है। यह फोटो शेयर करते हुए बुमराह ने लिखा "हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने छोटे बेटे, अंगद, जसप्रित बुमराह का दुनिया में स्वागत किया। हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आया है, उसके लिए हम इंतजार नहीं कर सकते।" इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी शेयर किया और बताया कि यह मैसेज जसप्रीत और संजना की तरफ से है।

View this post on Instagram

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

read more : Raipur gang rape new update : गैंगरेप की वारदात में ASI का बेटा भी था शामिल, पर पिता पेश ने की मिसाल, खुद ही आरोपी कपूत को किया गिरफ्तार, और फिर दिया तबादले का आवेदन

2021 में हुई थी बुमराह और संजना की शादी
Jasprit Bumrah Son : जसप्रीत बुमराह ने मार्च 2021 में टीवी एंकर और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन से शादी की थी। शादी समारोह में सिर्फ करीबी रिश्तेदारों को बुलाया गया था। इन रिश्तेदारों को भी मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं थी। शादी के दो साल बाद संजना और बुमराह माता-पिता बने हैं। इन दोनों ने कभी भी अपने अफेयर को जाहिर नहीं होने दिया था। शादी के बाद जब बुमराह ने फोटो शेयर की थी, तभी लोगों को इस बारे में पता चला था। संजना से पहले बुमराह का नाम एक दक्षिण भारतीय अभिनेत्री से भी जुड़ा था।

Tagsbumrah
Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story