Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Big Breaking : रायपुर में रहने वाली ट्रेनी एयर होस्टेस की मुंबई में हत्या, वारदात से फैली सनसनी, जांच में खुलेगा पूरा राज!

Sharda Kachhi
4 Sep 2023 6:56 AM GMT
Big Breaking :
x

Big Breaking :

Big Breaking : रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर में रहने वाली एक ट्रेनी एयर होस्टेस की मुंबई में हत्या हो गई. युवती की लाश मुंबई के पास पवई में एक अपार्टमेंट में मिली है. Big Breaking : सूत्रों के मुताबिक, इस एयर होस्टेस का नाम रूपल ओगरे (23) (Rupal Ogre Air Hostess) बताया जा रहा …

Big Breaking :
Big Breaking :

Big Breaking : रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर में रहने वाली एक ट्रेनी एयर होस्टेस की मुंबई में हत्या हो गई. युवती की लाश मुंबई के पास पवई में एक अपार्टमेंट में मिली है.

Big Breaking : सूत्रों के मुताबिक, इस एयर होस्टेस का नाम रूपल ओगरे (23) (Rupal Ogre Air Hostess) बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक वह छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के करीब अंधेरी के उपनगर मरोल में एनजी कॉम्प्लेक्स में अपनी बहन और एक दोस्त के साथ रह रही थी.

READ MORE : Chhattisgarh Weather update : छत्तीसगढ़ के इन जिलों में बारिश का यलो अलर्ट, एक बार फिर जमकर बरसेंगे बादल, पढ़ें मौसम का हाल

Big Breaking : इस बीच, हत्या की घटना के समय रूपल घर पर अकेली थी क्योंकि उसकी बहन और दोस्त दोनों अपने गृहनगर गए हुए थे. पवई पुलिस और क्राइम ब्रांच के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और आगे की जांच शुरू कर दी गई है.

Next Story