Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Big accident : अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?

Sharda Kachhi
3 Sep 2023 5:35 AM GMT
Big accident :
x

Big accident :

Big accident : गोवा में भीषण सड़क हादसा हो गया। घटना में तीन लोगों की मौत की खबर है। दरअसल गोवा की राजधानी पणजी के नजदीक एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं। क्या है …

Big accident :
Big accident :

Big accident : गोवा में भीषण सड़क हादसा हो गया। घटना में तीन लोगों की मौत की खबर है। दरअसल गोवा की राजधानी पणजी के नजदीक एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं।

क्या है मामला
Big accident : खबर के अनुसार, कार पणजी से मापुसा की तरफ जा रही थी। पोरवोरिम इलाके में हाइवे पर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। घटना शनिवार रात की है।

READ MORE : Vastu tips : घर पर गाय का चित्र या मूर्ति लगाने से आती है खुशहाली, जानिए वास्तु शास्त्र में इसके मायने?

Big accident : हादसे के वक्त कार की गति काफी तेज थी और माना जा रहा है कि ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और वह सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई। जिससे कार में सवार दो पुरुषों और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में कार सवार दो अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story