Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG NEWS : ED का मेगा एक्शन, जेट एयरवेज के फाउंडर गोयल को किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
2 Sep 2023 3:47 AM GMT
BIG NEWS :
x

BIG NEWS :

BIG NEWS : नई दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बड़ी कार्यवाही की है. ED ने बैंक धोखाधड़ी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कैनरा बैंक से 538 करोड़ की कथित धोखाधड़ी के मामले में एजेंसी ने शुक्रवार को नरेश …

BIG NEWS :
BIG NEWS :

BIG NEWS : नई दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बड़ी कार्यवाही की है. ED ने बैंक धोखाधड़ी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कैनरा बैंक से 538 करोड़ की कथित धोखाधड़ी के मामले में एजेंसी ने शुक्रवार को नरेश गोयल से लंबी पूछताछ की. उसके बाद गिरफ्तार कर लिया.

BIG NEWS : 74 वर्षीय गोयल को शनिवार को मुंबई के पीएमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां ईडी हिरासत की मांग करेगी. गोयल के खिलाफ ईडी का यह केस इस साल मई में दर्ज सीबीआई की एफआईआर पर आधारित है. पांच मई को सीबीआई अधिकारियों ने गोयल के आवास और उनके दफ्तरों सहित मुंबई में सात स्थानों पर तलाशी ली थी.

READ MORE : 7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, DA Hike के तोहफे से सैलरी में दिखेगा जोरदार इजाफा

BIG NEWS : सीबीआई की एफआईआर में कहा गया था कि 23 नवंबर 2022 को केनरा बैंक के अधिकारियों ने जेट एयरवेज के नरेश गोयल, अनीता गोयल, गौरंग आनंद शेट्टी और अज्ञात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, आपराधिक षडयंत्र और विश्वासघात का आरोप लगाया था, जिससे केनरा बैंक को 538.62 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था.

Next Story