Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Weather Update : छत्तीसगढ़ में भारी बारिश का अलर्ट : इन 8 राज्यों में जमकर बरसेगे बादल, घर से निकलने से पहले पढ़े मौसम विभाग का पूर्वानुमान

Sharda Kachhi
1 Sep 2023 7:31 AM GMT
CG Weather Update
x

Weather Update : अगस्त का पूरा महीना तो अच्छी बारिश के इंतजार में ही बीत गया। हालांकि, बीच-बीच में हल्की बारिश का दौर भी आता जाता रहा, लेकिन सावन में जिस बरसात की उम्मीद की जा रही थी। वह पूरी नहीं हो सकी। इसी बीच, मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ समेत देश के कई …

CG Weather Update

Weather Update : अगस्त का पूरा महीना तो अच्छी बारिश के इंतजार में ही बीत गया। हालांकि, बीच-बीच में हल्की बारिश का दौर भी आता जाता रहा, लेकिन सावन में जिस बरसात की उम्मीद की जा रही थी। वह पूरी नहीं हो सकी।

इसी बीच, मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ समेत देश के कई राज्यों में अगले दो-तीन दिनों में भारी वर्षा होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने इसे लेकर अलर्ट भी जारी किया है। मौसम विभाग द्वारा जारी किए गए पूर्वानुमान के मुताबिक, 02 और 03 सितंबर को छत्तीसगढ़ में अलग-अलग स्थानों पर बारिश होने के आसार हैं।

Weather Update : प्रदेश के कई जिलों में हल्की से मध्यम वर्षा हो सकती है। वहीं कुछेक स्थानों पर आंधी और बिजली गिरने के साथ ही भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग की मानें तो अगले 5 दिनों के दौरान अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा की संभावना है। शेष हिस्सों में हल्की वर्षा हो सकती है।

Weather Update : इन राज्यों में बारिश का अलर्ट

Weather Update : मौस्म विभाग ने 31 अगस्त से 02 सितंबर के बीच तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में और 31 अगस्त और 01 सितंबर को केरल में तथा 04 सितंबर 2023 को उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में हल्की/मध्यम बारिश से भारी बारिश होने की संभावना जताई है। इसके अलावा 01 सितंबर को तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में अलग-अलग स्थानों पर बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है। वहीं अगले 5 दिनों के दौरान देश के बाकी हिस्सों में हल्की बारिश होने के आसार हैं।

Next Story