Begin typing your search above and press return to search.
Article

ISRO चेयरमैन S. Somnath का फ्लाइट में कुछ यूं हुआ नेशनल हीरो की तरह स्वागत, देखें वायरल वीडियो

Sharda Kachhi
1 Sep 2023 9:15 AM GMT
ISRO चेयरमैन S. Somnath का फ्लाइट में कुछ यूं हुआ नेशनल हीरो की तरह स्वागत, देखें वायरल वीडियो
x

ISRO

ISRO Chief Viral Video: इंडिगो की एक फ्लाइट में इसरो चीफ एस सोमनाथ के स्वागत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान (ISRO) और उसके वैज्ञानिक इन दिनों खूब चर्चा में हैं. इसरो के चीफ एस सोमनाथ और अन्य वैज्ञानिकों को देश का हीरो बताया जा …

ISRO

ISRO Chief Viral Video: इंडिगो की एक फ्लाइट में इसरो चीफ एस सोमनाथ के स्वागत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान (ISRO) और उसके वैज्ञानिक इन दिनों खूब चर्चा में हैं. इसरो के चीफ एस सोमनाथ और अन्य वैज्ञानिकों को देश का हीरो बताया जा रहा है. चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद पूरी दुनिया इसरो का लोहा मान रही है. इस बीच एक फ्लाइट में बैठे एस सोमनाथ का स्वागत जोरदार तरीके से किया गया. फ्लाइट की एयर होस्टेस और इंडिगो एयरलाइन्स ने इसरो चीफ का इतना बढ़िया स्वागत किया कि इसका वीडियो वायरल हो गया. इंडिगो की ओर से सोमनाथ और अन्य वैज्ञानिकों को तहेदिल से शुक्रिया कहा गया कि उन्होंने देश का नाम रोशन किया है.

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि इंडिगो एयरलाइन्स की एक एयर होस्टेस प्लेन के अंदर अनाउंसमेंट कर रही हैं. वह जैसे ही बताती हैं कि इस फ्लाइट में इसरो चीफ एस सोमनाथ भी मौजूद हैं, चारों तरफ से तालियां बजने लगती हैं. एयर होस्टेस कहती हैं, 'सर, हमें गर्व है कि आप हमारी इस फ्लाइट में आए हैं. हमें और हर भारतीय को आप पर गर्व है कि आपने देश को ऐसा मौका दिया.'

इसरो चीफ के लिए बजीं तालियां
एस सोमनाथ भी अपनी चिर-परिचित मुस्कान के साथ अभिवादन स्वीकार करते हैं. इसके बाद दूसरी एयरहोस्टेस उन्हें चाय/कॉफी सर्व करने लगती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें वंदे मातरम जैसे अन्य देशभक्ति गीत भी लगाए जा रहे हैं. बता दें कि चंद्रयान-3 की कामयाबी के बाद इसरो सूर्य पर भेजे जाने वाले मिशन आदित्य L-1 की तैयारी कर रहा है.

Next Story