Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : चेरी फैक्ट्री में जहरीली गैस का रिसाव होने से हुआ बड़ा हादसा, 5 मजदूरों की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप

Sharda Kachhi
30 Aug 2023 8:11 AM GMT
Big Accident : चेरी फैक्ट्री में जहरीली गैस का रिसाव होने से हुआ बड़ा हादसा, 5 मजदूरों की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप
x

Big Accident

Big Accident मध्य प्रदेश की मुरैना फैक्ट्री में जहरीली गैस का रिसाव होने से बड़ा हादसा हो गया। फैक्ट्री में काम कर रहे 5 मजदूरों की मौत हो गई। मजदूरों के शवों को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस गैस का रिसाव होने के कारण का पता लगा रही है। उल्लेखनीय है …

Big Accident

Big Accident मध्य प्रदेश की मुरैना फैक्ट्री में जहरीली गैस का रिसाव होने से बड़ा हादसा हो गया। फैक्ट्री में काम कर रहे 5 मजदूरों की मौत हो गई। मजदूरों के शवों को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस गैस का रिसाव होने के कारण का पता लगा रही है। उल्लेखनीय है बालाघाट के देवसर्रा जल संयंत्र के क्लोरीन टैंक से क्लोरीन गैस के रिसाव से हड़कंप मच गया था।

मुरैना, नई दुनिया/ जागरण डेस्क। मध्य प्रदेश के मुरैना की एक फैक्ट्री में जहरीली गैस का रिसाव होने से बड़ा हादसा हो गया। यहां फैक्ट्री में काम कर रहे पांच मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक मजदूरों के शवों को मुरैना अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गैस का रिसाव कैसे हुआ इसका पुलिस पता लगा रही है।

उल्लेखनीय है कि 12 अगस्त को बालाघाट के लामता क्षेत्र में स्थित देवसर्रा जल संयंत्र के क्लोरीन टैंक से क्लोरीन गैस के रिसाव से हड़कंप मच गया था। राहत की बात यह रही कि इस हादसे में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई।

Next Story