Begin typing your search above and press return to search.
news

FIRE NEWS : पटाखा फैक्ट्री में हुआ जबरदस्त विस्फोट, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीख-पुकार…

Sharda Kachhi
27 Aug 2023 8:54 AM GMT
FIRE NEWS : पटाखा फैक्ट्री में हुआ जबरदस्त विस्फोट, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीख-पुकार…
x

FIRE NEWS 

FIRE NEWS  कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में बड़ा हादसा हो गया है. दत्तापुकुर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक पटाखा फैक्ट्री में जबरदस्त ब्लास्ट हो गया है. हादसे में छह लोग मारे गए हैं. पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना के कारण पता कर रही है. पुलिस के …

FIRE NEWS

FIRE NEWS कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में बड़ा हादसा हो गया है. दत्तापुकुर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक पटाखा फैक्ट्री में जबरदस्त ब्लास्ट हो गया है. हादसे में छह लोग मारे गए हैं.

पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना के कारण पता कर रही है. पुलिस के मुताबिक, यह घटना जगन्नाथपुर गांव की है. ब्लास्ट से फैक्ट्री वाली बिल्डिंग ध्वस्त हो गई है. चारों तरफ मलबा फैल गया. पूरी बिल्डिंग ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. पुलिस ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला. फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाया. मौके पर कूलिंग का काम जारी है. ब्लास्ट की वजह से कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. शव बुरी तरह झुलस गए थे.

पुलिस का कहना है कि शवों को कब्जे में ले लिया है. पटाखा फैक्ट्री के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. इस पटाखा फैक्ट्री का लाइसेंस था या नहीं? इस बारे में पता किया जा रहा है. पटाखा फैक्ट्री में आग कैसे लगी, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. घटना के वक्त फैक्ट्री में कितने लोग थे, यह पता नहीं चल सका है.

Next Story