Begin typing your search above and press return to search.
Article

VIDEO : अपने जन्मदिन को यादगार बनने के चक्कर में युवती गई जेल, विस्तार से पढ़े पूरी खबर और देखें वीडियो.

Sharda Kachhi
24 Aug 2023 5:29 AM GMT
VIDEO : अपने जन्मदिन को यादगार बनने के चक्कर में युवती गई जेल, विस्तार से पढ़े पूरी खबर और देखें वीडियो.
x

VIDEO पटना : बिहार की राजधानी पटना में गंगा पथ वे (मरीन ड्राइव) आये दिन चर्चा का केंद्र बना रहता है. यहां लड़के-लड़कियां अक्सर बाइक और कारों में हथियारों के साथ स्टंट करते दिख जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें बाइक के पीछे …

VIDEO पटना : बिहार की राजधानी पटना में गंगा पथ वे (मरीन ड्राइव) आये दिन चर्चा का केंद्र बना रहता है. यहां लड़के-लड़कियां अक्सर बाइक और कारों में हथियारों के साथ स्टंट करते दिख जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें बाइक के पीछे बैठी लड़की को हाथ में हथियार लहराते देखा गया. पुलिस ने अब उस लड़की को अरेस्ट कर लिया है.

दरअसल, लड़की का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस तक जा पहुंचा. पटना पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए लड़की को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि लड़की का जन्मदिन था. उसे अपना जन्मदिन यादगार बनाना था. इसलिए उसके साथी विशाल ने उसे दो बंदूक लाकर दी. लड़की फिर बाइक पर अपने साथी के साथ बैठ गई. साथी बाइक चलाता रहा और लड़की पीछे खड़े होकर दोनों हाथों में बंदूक लिए उन्हें लहराती रही. लड़की ने फिर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर लिया. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन अभी उसके साथी विशाल की तलाश जारी है. वह फरार चल रहा है.

पटना सिटी एसपी ने बताया कि जल्द ही लड़की के साथी विशाल को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उधर, पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद लड़की लोगों से अपील कर रही है वे उसकी तरह गलती न करें. इस तरह के वीडियो न बनाएं.

Next Story