Begin typing your search above and press return to search.
Accident

FIRE NEWS : TVS शोरूम में लगी भीषण आग, 300 दोपहिया वाहन जलकर खाक, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद, देखें VIDEO

Sharda Kachhi
24 Aug 2023 8:09 AM GMT
FIRE NEWS : TVS शोरूम में लगी भीषण आग, 300 दोपहिया वाहन जलकर खाक, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद, देखें VIDEO
x

FIRE NEWS : शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग। विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में गुरुवार को एक बाइक शोरूम में लगी भीषण आग में लगभग 300 दोपहिया वाहन जलकर खाक हो गए। हालांकि, आग में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ, ऐसा संदेह है कि यह शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। चेन्नई-कोलकाता …

FIRE NEWS : शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग। विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में गुरुवार को एक बाइक शोरूम में लगी भीषण आग में लगभग 300 दोपहिया वाहन जलकर खाक हो गए। हालांकि, आग में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ, ऐसा संदेह है कि यह शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। चेन्नई-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग के पास केपी नगर इलाके में गुरुवार सुबह टीवीएस शोरूम और गोदाम में आग लग गई। पुलिस के मुताबिक, आग शोरूम की पहली मंजिल से शुरू हुई और जल्द ही बगल के गोदाम तक फैल गई। सुरक्षा कर्मियों ने अग्निशमन सेवा को सूचित किया और पांच दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

अधिकारियों ने बताया कि प्री-फैब्रिकेटेड स्ट्रक्चर के कारण आग तेजी से फैली। चूंकि गोदाम में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन भी रखे हुए थे, इससे आग और अधिक फैल गई। शोरूम, गोदाम और सर्विस सेंटर एक ही जगह पर थे, इसलिए वहां बड़ी संख्या में दोपहिया वाहन खड़े थे। यह विजयवाड़ा और संयुक्त कृष्णा जिले में टीवीएस वाहनों का मुख्य केंद्र था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों को संदेह है कि जब कुछ इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को चार्ज किया जा रहा था, तो शॉर्ट सर्किट हुआ। शोरूम मालिक को 15 करोड़ रुपये का नुकसान होने का अनुमान है।

Next Story