Begin typing your search above and press return to search.
Article

CG Train Cancelled : यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रक्षाबन्धन से पहले रेलवे ने फिर रद्द की 20 ट्रेने, इस रूट पर जाने वालों को होगी परेशानी, देखें लिस्ट

Sharda Kachhi
23 Aug 2023 5:09 AM GMT
Passenger trains cancelled :
x

Passenger trains cancelled :

CG Train Cancelled बिलासपुरः भारतीय रेलवे (Indian Railways) रक्षाबंधन पर ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को बड़ा झटका दिया है. मेंटेनेंस के लिए कई ट्रेनें को एक बार फिर से कैंसिल कर दिया गया है. रेलवे के इस फैसले से त्यौहार के समय यात्रा करने वाले लोगों की समस्या बढ़ गई है. आइए …

Train cancelled :
Train cancelled :

CG Train Cancelled बिलासपुरः भारतीय रेलवे (Indian Railways) रक्षाबंधन पर ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को बड़ा झटका दिया है. मेंटेनेंस के लिए कई ट्रेनें को एक बार फिर से कैंसिल कर दिया गया है. रेलवे के इस फैसले से त्यौहार के समय यात्रा करने वाले लोगों की समस्या बढ़ गई है. आइए देखते हैं कौन-कौन सी ट्रेनें कैंसिल हुई हैं.

बीते कुछ समय से छत्तीसगढ़ के रेल यात्रियों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। रेल यात्रियों को लगातार हो रही असुविधा व सरकार के आपत्ति के बाद भी रेलवे ट्रेनों का नियमित परिचालन नहीं करा पा रहा है। लगातार ट्रेन कैंसल हो रही है। जिससे रेल यात्री लगातार परेशान हो रहे हैं। इधर रेलवे अधोसंरचना विकास और मेंटनेंस वर्क की दुहाई देने में लगा हुआ है।

आज से फिर होगा ट्रेनों का परिचालन प्रभावित

रेलवे ने त्यौहारी सीजन में एक बार फिर रेल यात्रियों की परेशानी बढ़ा दी है। साउथ ईस्ट सेंट्रल रेलवे ने 20 ट्रेनों को रद्द किया है। ये सभी ट्रेनें 23 अगस्त से लेकर 3 सितंबर तक रद्द रहेंगे। ये सभी गाड़ियां ऐसी हैं जिसमें रोजाना सफर करने वालों की संख्या बड़ी है। ऐसे में छत्तीसगढ़ और आसपास के कुछ इलाकों के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। रेलवे अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार अधोसंरचरना विकास और मेंटेनेंस का कार्य किया जाना है। जिसके चलते 20 ट्रेनों को रद्द किया गया है।

Next Story