Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG BREAKING : CM के भेंट मुलाकात कार्यक्रम से लौट रहे छात्र हुए हादसे का शिकार, 1 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

Sharda Kachhi
23 Aug 2023 9:02 AM GMT
Big Breaking
x

Big Breaking

CG BREAKING अंबिकापुर : युवाओं से भेंट मुलाकात के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे पांच महाविद्यालयीन छात्र सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। दुर्घटना में विश्रामपुर निवासी व राजीव गांधी शासकीय स्वशासी स्नातकोत्तर महाविद्यालय अंबिकापुर में बीएससी की पढ़ाई करने वाले निखिल भगत पिता अभय भगत 18 वर्ष की …

Big Breaking
Big Breaking

CG BREAKING अंबिकापुर : युवाओं से भेंट मुलाकात के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे पांच महाविद्यालयीन छात्र सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। दुर्घटना में विश्रामपुर निवासी व राजीव गांधी शासकीय स्वशासी स्नातकोत्तर महाविद्यालय अंबिकापुर में बीएससी की पढ़ाई करने वाले निखिल भगत पिता अभय भगत 18 वर्ष की मौत हो गई। दुर्घटना में चार अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इनमें से एक छात्र को रायपुर रिफर कर दिया गया है।

अंबिकापुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का युवाओं से संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया था।इस कार्यक्रम में सरगुजा संभाग के सभी जिलों से कालेज में पढ़ने वाले विद्यार्थी शामिल हुए थे। कई जिलों के विद्यार्थियों के लिए वाहन की व्यवस्था थी जबकि सैकड़ों विद्यार्थी ऐसे थे जो स्वयं के साधनों से कार्यक्रम में शामिल होने अंबिकापुर पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार विश्रामपुर निवासी ज्ञानोदय पिता संतोष (18) तथा निखिल भगत पिता अभय भगत (18) अंबिकापुर के राजीव गांधी शासकीय स्वशासी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बीएससी की पढ़ाई करते हैं। ये दोनों छात्र भी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोनों स्कूटी से अंबिकापुर से बिश्रामपुर वापस लौट रहे थे। उधर विश्रामपुर की ओर से एक मोटरसाइकिल में सवार होकर बलरामपुर कालेज में बीकाम की पढ़ाई करने वाले बलरामपुर निवासी डेविड रोहित तिर्की पिता क्लेमेंट तिर्की ( 20), बलरामपुर निवासी वह बलरामपुर कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई करने वाले अनुज एक्का ( 20) तथा अंबिकापुर के एक निजी कालेज में पढ़ाई करने वाले छात्र विशाल निकुंज अंबिकापुर की ओर आ रहे थे। अंबिकापुर – विश्रामपुर मुख्य मार्ग पर कालीघाट के समीप स्कूटी और मोटरसाइकिल की आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी और मोटरसाइकिल में सवार छात्र उछलकर सड़क पर गिर पड़े। इनके सिर और हाथ- पैर में गंभीर चोट आई.सभी को तत्काल मेडिकल कालेज अस्पताल अंबिकापुर लाया गया। यहां उपचार के दौरान बिश्रामपुर के छात्र निखिल भगत की मौत हो गई।उसके साथी ज्ञानोदय को सिर में गंभीर चोट आई है। गंभीर अवस्था में ज्ञानोदय को रायपुर रिफर कर दिया गया है। मोटरसाइकिल में सवार बलरामपुर के छात्र डेविड रोहित तिर्की को भी गंभीर चोट की वजह से गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती किया गया है

Next Story