Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Assembly Elections 2023 : तीन दिनों के दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रही केंद्रीय चुनाव आयोग की टीम, इस दिन होगी अहम बैठक, पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर, एक क्लिक में जानें सबकुछ...

Sharda Kachhi
22 Aug 2023 8:20 AM GMT
Big Breaking
x

Big Breaking

Assembly Elections 2023 : छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं, ऐसे में चुनाव आयोग पूरी तरह से तैयारी में लग चुका है । छत्तीसगढ़ में चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए चीफ इलेक्शन कमिश्नर राजीव कुमार के अलावा दोनों कमिश्नर अनूप चंद्र पांडेय व अरुण …

Big Breaking
Big Breaking

Assembly Elections 2023 : छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं, ऐसे में चुनाव आयोग पूरी तरह से तैयारी में लग चुका है । छत्तीसगढ़ में चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए चीफ इलेक्शन कमिश्नर राजीव कुमार के अलावा दोनों कमिश्नर अनूप चंद्र पांडेय व अरुण गोयल तीन दिन के राजधानी के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वे राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के साथ सभी कलेक्टर-एसपी की भी बैठक लेंगे। चुनाव आयोग का यह पहला दौरा है, इसलिए पुलिस और प्रशासन दोनों अलर्ट मोड पर दिखाई दे रहा है ।

चीफ इलेक्शन कमिश्नर राजीव कुमार के नेतृत्व में आयोग का दल 24 अगस्त को रायपुर पहुंचेगा। नवा रायपुर स्थित मेफेयर होटल में बैठक का इंतजाम किया गया है। तीन दिन के दौरे में 24 अगस्त को पहले राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी। इसके बाद सीईओ रीना कंगाले व पुलिस विभाग की ओर से नोडल अफसर आईपीएस ओपी पाल से तैयारियों के संबंध में फीडबैक लेंगे ।

25 अगस्त की बैठक काफी अहम होगी, क्योंकि इसमें सभी जिलों के कलेक्टर-एसपी शामिल होंगे। सभी को तैयारियों के साथ आने के निर्देश दिए गए हैं। इसे लेकर कलेक्टर-एसपी के दिल की धड़कनें तेज हो गई है, क्योंकि तैयारियों में कमी की स्थिति में आयोग उन्हें हटाने की भी सिफारिश कर सकता है।

जानकारी के मुताबिक 26 अगस्त को चीफ इलेक्शन कमिश्नर मीडिया के साथ चर्चा करेंगे। इसके अलावा स्वीप कार्यक्रम की भी समीक्षा करेंगे।

Next Story