Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Job News : दिव्यांगजनों के लिए विशेष प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 23 को, यहां कर सकेंगे आवेदन...

Rohit Banchhor
21 Aug 2023 2:09 PM GMT
Job News : दिव्यांगजनों के लिए विशेष प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 23 को, यहां कर सकेंगे आवेदन...
x

रायपुर। Job News राजधानी रायपुर के सिविल लाईन स्थित रोजगार कार्यालय में दिव्यांगजनों के लिए विशेष प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 23 अगस्त को किया गया है। राजभवन के बाजू में स्थित कार्यालय में होने वाले इस कैम्प के माध्यम से साढ़े 500 सौ से अधिक दिव्यांगजनों को प्रतिष्ठित बहुराष्ट्रीय कंपनियों और औद्योगिक संस्थानों में नौकरी …

रायपुर। Job News राजधानी रायपुर के सिविल लाईन स्थित रोजगार कार्यालय में दिव्यांगजनों के लिए विशेष प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 23 अगस्त को किया गया है। राजभवन के बाजू में स्थित कार्यालय में होने वाले इस कैम्प के माध्यम से साढ़े 500 सौ से अधिक दिव्यांगजनों को प्रतिष्ठित बहुराष्ट्रीय कंपनियों और औद्योगिक संस्थानों में नौकरी मिल सकेगी।

Read More : CG Job News : बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, रोजगार मेला 3 जुलाई को, भरे जाएंगे 400 पद…

इस विशेष प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से टेक महिन्द्र कंपनी, रियल इस्पात एण्ड पावर लिमिटेड, शांता टेक्नो प्राइवेट लिमिटेड, अलंकार एलॉय प्राइवेट लिमिटेड, सफायर ट्रेड विंग्स प्राइवेट लिमिटेड, टच स्टोन टैली सविर्सेस प्राइवेट लिमिटेड और बालाजी डिस्ट्रीब्यूटर्स द्वारा दिव्यांगजनों की भर्ती की जाएगी। दिव्यांगजनों को इन कंपनियों में कम्प्यूटर ऑपरेटर, कस्टमर केयर एक्जीक्यिूटिव, नर्सिंग स्टॉफ, डाटा एंट्री ऑपरेटर, सुपरवाईजर, कलर्क जैसे पदों पर चयन का अवसर मिलेगा। 18 से 35 साल की उम्र और दसवीं कक्षा से स्नातक उतीर्ण दिव्यांगजन इस प्लेसमेंट कैम्प में शामिल हो सकते है।

Read More : CG JOB NEWS: अभ्यर्थीगण कृपया ध्यान दें- PSC ने जारी किया सहायक संचालक के पदों पर विज्ञापन, जानिए A2Z डिटेल

कार्य क्षेत्र रायपुर एवं भिलाई रहेगा। चयनित अभ्यर्थियों को 12 से 15 हजार रूपये प्रतिमाह वेतन मिल सकेगा। प्लेसमेंट कैम्प की आयोजक उप संचालक रोजगार शशि अतुलकर ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैम्प में केवल दिव्यांग अभ्यर्थी ही शामिल हो सकेंगे। अभ्यर्थियों को स्वयं के व्यय पर शामिल होना होगा। इसके लिए कोई भत्ता देय नहीं होगा। शिविर में आवेदकों को जिला रोजगार पंजीयन कार्ड, जिला चिकित्सा बोर्ड द्वारा जारी दिव्यांगता प्रमाण पत्र, शिक्षा एवं आयु से संबंधित प्रमाण पत्र, शैक्षणिक दस्तावेज, जाति प्रमाण पत्र और पासपोर्ट आकार के दो फोटो भी लेकर आना होगा।

Next Story