Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Bomb defused : नक्सलियों के साजिश को किया नाकाम, सुरक्षा बलों ने डायरेक्शनल पाइप बम को किया निष्क्रिय...

Rohit Banchhor
21 Aug 2023 1:44 PM GMT
Bomb defused
x

बीजापुर। Bomb defused जिले के गंगालूर मार्ग के किनारे किकलेर पहाड़ी पर नक्सलियों द्वारा लगाए गए 15 किलो का डायरेक्शनल पाइप बम को डीआरजी और सीआरपीएफ के जवानों ने निष्क्रिय कर दिया है। बता दें कि सोमवार को डीआरजीऔर सीआरपीएफ के संयुक्त टीम गश्त में निकली हुई थी। Read More : Bomb threat in flight : …

Bomb defusedबीजापुर। Bomb defused जिले के गंगालूर मार्ग के किनारे किकलेर पहाड़ी पर नक्सलियों द्वारा लगाए गए 15 किलो का डायरेक्शनल पाइप बम को डीआरजी और सीआरपीएफ के जवानों ने निष्क्रिय कर दिया है। बता दें कि सोमवार को डीआरजीऔर सीआरपीएफ के संयुक्त टीम गश्त में निकली हुई थी।

Read More : Bomb threat in flight : आसमान में आफत! फ्लाइट में बम की अफवाह, हलक में अटकी रही यात्रियों की सांसे! जानिए पूरा मामला?

तभी गंगालूर मुख्य मार्ग किनारे किकलेर पहाड़ी पर नक्सलियों ने 15 किग्रा का डायरेक्शनल पाइप बम लगाया था, जिसे सुरक्षा बल ने बरामद किया। सड़क किनारे सुरक्षा बलों को निशाना बनाने नक्सलियों ने बम प्लांट किया था। जिसे डीआरजी, बीडीएस टीम बीजापुर और केरिपु 85वीं वाहिनी की संयुक्त टीम ने बरामद किया। वहीं मौके पर बीडीएस बीजापुर की टीम ने बम को निष्क्रिय किया है। जिससे जवानों की सूझबूझ से कोई अनहोनी नहीं हुई है।

Next Story