Begin typing your search above and press return to search.
Article

Bigg Boss OTT 2 Winner : Elvish Yadav जल्द लेंगे Politics में एंट्री! हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर ने किया सम्मान, देखें VIDEO...

Sharda Kachhi
21 Aug 2023 5:58 AM GMT
Bigg Boss OTT 2 Winner : Elvish Yadav जल्द लेंगे Politics में एंट्री! हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर ने किया सम्मान, देखें VIDEO...
x

Bigg Boss OTT 2 Winner : एल्विश ने एक इंटरव्यू में पॉलिटिक्स में जाने की बात पर अपनी राय रखी. ANI को दिए इंटरव्यू में एल्विश ने कहा- मैं बहुत स्पेशल महसूस कर रहा हूं कि मैं मुख्यमंत्री जी से मिल पाया. जब मैं पहली बार उनसे मिला था तो तभी से …

Bigg Boss OTT 2 Winner : एल्विश ने एक इंटरव्यू में पॉलिटिक्स में जाने की बात पर अपनी राय रखी. ANI को दिए इंटरव्यू में एल्विश ने कहा- मैं बहुत स्पेशल महसूस कर रहा हूं कि मैं मुख्यमंत्री जी से मिल पाया. जब मैं पहली बार उनसे मिला था तो तभी से मुझे स्पेशल फील हो रहा है.

Bigg Boss OTT 2 Winner : बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के सम्मान में हरियाणा के गुरुग्राम स्थित देवीलाल स्टेडियम में एल्विश यादव का सम्मान समारोह रखा गया. इस दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी नजर आए.

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर Elvish Yadav का जलवा बरकरार
रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का क्रेज फैंस के दिलों में लगातार बढ़ रहा है. हाल ही में एल्विश के सम्मान में हरियाणा के गुरुग्राम स्थित देवीलाल स्टेडियम में एल्विश यादव का सम्मान समारोह रखा गया. इस दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी नजर आए. इस दौरान सीएम ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमेशा लाइफ में नशे से दूर रहें.

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश यादव के अभिनंदन समारोह में उनको सम्मानित किया. स्टेडियम लोगों की भीड़ से पूरा भरा हुआ नजर आया. लोगों की भीड़ ने एक बार फिर से बता दिया कि एल्विश यादव को लोग कितना प्यार करते हैं. इस दौरान की कई फोटोज और वीडियोज भी सामने आए है. हर किसी की जुबां पर एल्विश यादव का ही नाम था. बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश देशभर में पॉपुलर हो गए हैं.

हरियाणा CM ने यूट्यूबर को किया सम्मानित

इस अभिनंदन समारोह में सीएम मनोहर लाल ने युवाओं को संबोधित करते हुए ऐलान किया कि 1 नवंबर को हरियाणा दिवस के दिन हरियाणा सरकार स्टेट लेवल टैलेंट हंट का कार्यक्रम आयोजित करेगी. इस दौरान युवा प्रतिभा को सम्मानित किया जाएगा जिसमें एल्विश यादव को भी सम्मानित किया जाएगा. इससे पहले एल्विश यादव ने हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से उनके दिल्ली आवास पर मुलाकात की थी.

Next Story