Begin typing your search above and press return to search.
Article

Actor Got Injured : शूटिंग के दौरान इस फेमस एक्टर की आंख पर लगी गंभीर चोट, देखकर गर्लफ्रेंड का हुआ बुरा हाल! देखें वीडियो...

vishal kumar
20 Aug 2023 7:14 AM GMT

Actor Got Injured : बिग बॉस 14 फेम अली गोनी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक गाने की शूटिंग के दौरान सेट पर उनके साथ बड़ा हादसा हो गया है जिसके चलते एक्टर की आंख पर चोट लग गई है। इस हादसे के वक्त उनकी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन …

Actor Got Injured : बिग बॉस 14 फेम अली गोनी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक गाने की शूटिंग के दौरान सेट पर उनके साथ बड़ा हादसा हो गया है जिसके चलते एक्टर की आंख पर चोट लग गई है। इस हादसे के वक्त उनकी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन उनके साथ मौजूद थीं जो अपने बॉयफ्रेंड को दर्द में देख कर काफी परेशान नजर आईं।

गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन आईं परेशान नजर
सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 14 से अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर अली गोनी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अपने आने वाले गाने की शूटिंग के दौरान अली एक हादसे का शिकार हो गए हैं, जिसकी वजह से उनकी बाईं आंख पर चोट लग गई है। इस मौके पर सेट पर अली गोनी से साथ उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन भी मौजूद रहीं, जो अपने बॉयफ्रेंड को दर्द में देखकर काफी हताश और परेशान नजर आईं।

अली गोनी को सेट पर लगी चोट
अली गोनी के साथ ये हादसा उस वक्त हुआ जब वह और जैस्मिन भसीन अपने अपकमिंग सॉन्ग 'सावन आ गया' की शूटिंग कर रहे थे। तभी शूटिंग करते वक्त अचानक से अली की आंख में चोट लग जाती है और वह दर्द से कहरा उठते हैं।

इस मौके का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि सफेद रूमाल की मदद से भारी बारिश में अली अपनी आंख को सहलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सेट पर मौजूद क्रू मेबर्स भी उनकी हेल्प करते देखे जा सकते हैं।

इसके अलावा अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भी अपने लवर को इस तरह से परेशानी में देखकर बेहद टेंस नजर आ रही हैं और अली के लिए उनके दिल में जो दर्द उमड़ रहा है, उसका रंग भसीन के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। हालांकि वीडियो से ये अनुमान भी लगाया जा रहा है कि अली गोनी की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

बिग बॉस 14 में साथ नजर आए अली-जैस्मिन
साल 2020 में सलमान खान के शो बिग बॉस का 14 वां सीजन टेलीकास्ट किया गया। इस सीजन टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलैक शो की चैंपियन बनीं। वहीं बतौर कंटेस्टेंट्स अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने भी इस सीजन बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी।

काफी लंबे समय तक इन दोनों ने शो को एंटरटेनिंग बनाए रखा, लेकिन दोनों में से सिर्फ अली गोनी सीजन 14 के फिनाले में टॉप 5 तक अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे।

Next Story