Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

अब 1470 रुपये में करें हवाई सफर, AIR India लेकर आया ये बंपर ऑफर, जानिए सबकुछ

Sharda Kachhi
18 Aug 2023 5:33 AM GMT
अब 1470 रुपये में करें हवाई सफर, AIR India लेकर आया ये बंपर ऑफर, जानिए सबकुछ
x

AIR India : नई दिल्ली : Air India यात्रियों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है. एयरलाइन अपने घरेलू और इंटरेनशल रूट नेटवर्क पर 96 घंटे की स्पेशल सेल शुरू की है. इस ऑफर के जरिए एअर इंडिया यात्रियों को आकर्षक किराए पर अपनी आगामी यात्राओं की प्लानिंग करने का मौका दे रही है. इकोनॉमिक …

AIR India : नई दिल्ली : Air India यात्रियों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है. एयरलाइन अपने घरेलू और इंटरेनशल रूट नेटवर्क पर 96 घंटे की स्पेशल सेल शुरू की है. इस ऑफर के जरिए एअर इंडिया यात्रियों को आकर्षक किराए पर अपनी आगामी यात्राओं की प्लानिंग करने का मौका दे रही है. इकोनॉमिक क्लास के लिए घरेलू रूट्स पर एक तरफ के किराये की शुरुआत 1,470 रुपये और बिजनेस क्लास के लिए 10,130 रुपये से शुरू हो रही है. एयरलाइन ने कहा कि इसी तरह के आकर्षक किराये कुछ चुनिंदा इंटरनेशनल रूट्स के लिए भी उपलब्ध है.

कैसे कर सकते हैं बुकिंग?

AIR India : इस ऑफर का लाभ एअर इंडिया की वेबसाइट (airindia.com) और मोबाइल ऐप के जरिए टिकटों की बुकिंग कर उठाया जा सकता है. बुकिंग सर्विस पूरी तरह से फ्री है. एअर इंडिया के फ्लाइंग रिटर्न्स मेंबर्स सभी टिकटों पर डबल लॉयल्टी बोनस अंक हासिल कर सकते हैं.

एअर इंडिया की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के अलावा सेल के तहत बुकिंग अधिकृत ट्रैवल एजेंटों और ऑनलाइन ट्रैवल एजेंटों (OTA) के जरिए भी डायरेक्ट चैनल बुकिंग से जुड़े बिना स्पेशल बेनिफिट्स के भी की जा सकती है. इस सेल के तहत सीटें लिमिटेड हैं और पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं.

READ MORE : Road Accident : बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, हर तरफ मची चीख-पुकार, 20 से अधिक छात्र थे सवार…

कब से कब तक के लिए ऑफर

एयरलाइन ने सेल की शुरुआत 17 अगस्त से शुरू कर दी है. यात्री चुनिंदा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट्स पर एक सितंबर से 31 अक्टूबर 2023 के बीच यात्रा के लिए 20 अगस्त 2023 तक टिकटों की बुकिंग कर सकते हैं. 20 अगस्त 2023 को टिकटों की सेल रात 11.59 बजे तक ओपन रहेगी.

Vihaan.AI. के तहत एअर इंडिया ग्लोबल लेवल की एयरलाइन बनने की अपनी महत्वाकांक्षी योजना को आगे बढ़ा रही है. एअर इंडिया के सीईओ और एमडी कैंपबेल विल्सन ने कहा कि नई एअर इंडिया साहसी, आत्मविश्वासी और जीवंत है, लेकिन साथ ही गर्मजोशी से भी भरी है. एयरलाइन अपने समृद्ध इतिहास और परंपराओं से गहराई से जुड़ी हुई है.

ऑफर से जुड़ी अहम बातें

फ्लाइट के लिए बुकिंग की शुरुआत 1470 रुपये से होती है.
एअर इंडिया फ्लाइट बुकिंग पर 30 फीसदी तक की छूट.
इकोनॉमी और बिजनेस केबिन के लिए छूट लागू.
AirIndia.com के जरिए टिकट की बुकिंग पर स्पेशल बेनिफिट्स
चुनिंदा रूट्स और ऑफर में शामिल देशों के लिए सेल के दौरान कोई सुविधा शुल्क नहीं.
बुकिंग अवधि: 17 अगस्त-20 अगस्त 2023.

यात्रा की अवधि

1 सितंबर से 31 अक्टूबर 2023 (भारत और सार्क देशों के लिए फ्लाइट)
15 सितंबर से 31 अक्टूबर 2023 (यूरोप/यूके, साउथ-ईस्ट एशिया, ग्लफ कंट्री, सऊदी अरब)

Next Story