Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG NEWS : छत्तीसगढ़ के इस जंगल में नरकंकाल मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस, पढ़े पूरी घटना...

Sharda Kachhi
17 Aug 2023 6:19 AM GMT
CG NEWS : छत्तीसगढ़ के इस जंगल में नरकंकाल मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस, पढ़े पूरी घटना...
x

CG NEWS कोरबा।कोरबा जिले में श्यांग पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगल में एक व्यक्ति का कंकाल मिला जिससे उस इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। पुलिस टीम के जांच के अनुसार व्यक्ति पिछले कुछ दिन पहले केरवा जाने की बात कहा कर घर …

CG NEWS कोरबा।कोरबा जिले में श्यांग पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगल में एक व्यक्ति का कंकाल मिला जिससे उस इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। पुलिस टीम के जांच के अनुसार व्यक्ति पिछले कुछ दिन पहले केरवा जाने की बात कहा कर घर से निकला था और वह उस दिन से घर वापस लोट कर नहीं गया।

श्यांग पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक जंगल; में कुछ लोग गए थे फिर उन लोगो को एक कंकाल दिखा जिसे उन लोगो को कुछ समझ में नहीं आ रहा था तो उन्होंने पुलिस टीम को इस मामले की खबर दी। टीम ने इस मामले को संदिग्ध से लेते हुए इस मामले को दर्ज कर इसकी तलाशी में जुट गई। और पुलिस टीम ने आसपास के लोगो तक जानकारी भिजवाई और लापता लोगो के बारे में जानकारी एकत्र की।

कोरबा के पुलिस अधीक्षक योगेश साहू ने बताया कि, नर कंकाल की आयु 45 वर्षीय नाम मिल सिंह और वही उसके दोवारा परिजनों से खेरवा गांव जाने की बात कही गई थी. और यह मामला पहली बन कर रहा गाया। वही नर कंकाल के मिलने से पुलिस ने व्यक्ति की पहचान कर ली और आगे की जांच फारेंसिक स्तर की है। जिससे पता चल सकेगा की मिल सिंह के साथ कब की हुआ था।

Next Story