Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG BIG NEWS : गहराई का नहीं था अंदाजा, पानी भरे खदान में डूबकर 3 दोस्तों की मौत, परिवार में पसरा मातम

Sharda Kachhi
16 Aug 2023 7:06 AM GMT
CG BIG NEWS :
x

CG BIG NEWS :

CG BIG NEWS : राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से हृदयविदारक मामला सामने आया है। यहाँ पर्यटन क्षेत्र मंगगट्टा में घूमने आए 3 लोगों की खदान में डूबकर मौत हो गई है। तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। तीनों मंगगट्टा में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर घूमने के लिए आए हुए …

CG BIG NEWS :
CG BIG NEWS :

CG BIG NEWS : राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से हृदयविदारक मामला सामने आया है। यहाँ पर्यटन क्षेत्र मंगगट्टा में घूमने आए 3 लोगों की खदान में डूबकर मौत हो गई है। तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। तीनों मंगगट्टा में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर घूमने के लिए आए हुए थे। मामला सोमनी थाना क्षेत्र का है।

CG BIG NEWS : जानकारी के मुताबिक, तीनों युवक एन. मिश्रा, अरविंद और अतुल पुड़े गोंदिया में सिद्धि विनायक कोचिंग संस्थान में काम करते थे। आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तीनों अपने एक और साथी नारायण साल्वे के साथ राजनांदगांव के मंगगट्टा में घूमने के लिए आए थे। इनमें से 3 युवक लंबे समय से बंद पड़े खदान में नहाने के लिए उतर गए। यहां उन्हें गहराई का पता नहीं चला और वे उसमें डूब गए।

READ MORE : Milk Tips: दूध के साथ भूलकर भी न खाएं ये 5 चीजें, वरना पड़ सकते हैं लेने के देने! जानिए इसके नुकसान!

CG BIG NEWS : अपने दोस्तों को डूबता हुआ देखकर खदान के बाहर खड़े नारायण ने आसपास के लोगों को आवाज दी। मौके पर भीड़ जुट गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्चिंग शुरू करवाई। खदान में डूबे तीनों युवकों के शव को निकाल लिया गया है। मृतकों में नागपुर निवासी अतुल पुड़े, उत्तर प्रदेश के निवासी अरविंद कुमार और भिलाई निवासी एन मिश्रा शामिल हैं।

CG BIG NEWS : इस संबंध में सीएसपी अमित पटेल ने बताया कि थाना सोमनी में मंगला गांव से सूचना मिली कि 4 लोग पिकनिक मनाने के लिए नागपुर से आए हुए थे। जहां तीन लोग बंद पड़ी खदान में नहाने उतरे थे। इनकी डूबकर मौत हुई है। तीनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि खदान डेढ़ सौ फीट गहरी है।

Next Story